छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jul 5, 2020, 3:59 AM IST

ETV Bharat / state

महाधिवक्ता कार्यालय में मिला कोरोना का पहला मामला, कंटेनमेंट जोन बना हाइकोर्ट परिसर

हाईकोर्ट में कोरोना का पहला मरीज पाया गया है. जिससे हाईकोर्ट के वकीलों और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया है.

Corona positive in High Court
छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट

बिलासपुर:छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट में शनिवार को कोरोना पॉजिटिव केस सामने आया है. ये हाईकोर्ट में कोरोना का पहला मामला है. हाईकोर्ट परिसर स्थित महाधिवक्ता कार्यालय का कर्मचारी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद आनन-फानन में पूरा महाधिवक्ता कार्यालय 1 हफ्ते के लिए सील कर दिया गया है.

महाधिवक्ता कार्यालय कंटेनमेंट जोन घोषित

कोरोना का मामला सामने आने के बाद महाधिवक्ता कार्यालय को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. गौरतलब है कि महाधिवक्ता कार्यालय के सभी कर्मचारी और लॉ ऑफिसर होम क्वॉरेंटाइन कर दिए गए हैं. बता दें कि महाधिवक्ता कार्यालय सील होने के बाद अब हाईकोर्ट में भी कामकाज बंद है. अब स्वास्थ्य विभाग के अगले निर्देश के बाद ही यहां दोबारा काम शुरु किया जाएगा.

जगदलपुर में 2 नए कोरोना मरीजों की पहचान, जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या हुई 13

कामकाज हुआ बंद

मामले में महाधिवक्ता ने कहा कि महाधिवक्ता कार्यालय अब स्वास्थ्य विभाग के सभी निर्देशों का पालन करेगा. साथ ही स्वास्थ्य विभाग के अगले आदेश तक महाधिवक्ता कार्यालय में सारे कामकाज बंद रहेंगे. हाईकोर्ट में कोरोना का मामला सामने आने के साथ ही बिलासपुर में शनिवार को कुल 5 कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. इसके साथ ही अब बिलासपुर में कोरोना के कुल केस की संख्या 205 हो गई है.

साख समिति खुद का परिवहन इस्तेमाल कर स्टोरेज केंद्र में भेजे धान: HC

205 हुई कुल मामलों की संख्या

बिलासपुर में अब तक कोरोना के कुल 200 मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें शनिवार को पाए गए कोरोना पॉजिटिव मरीजों को मिलाकर अब कुल मामलों की संख्या 205 हो गई है. इसके अलावा शहर में अब तक कुल 28 एक्टिव केस हैं. साथ ही कुल175 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details