छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Fire In Swami Atmanand School Van: बिलासपुर में आत्मानंद स्कूल वैन में लगी आग, एक बच्ची झुलसी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 22, 2023, 12:27 PM IST

Updated : Sep 22, 2023, 1:17 PM IST

बिलासपुर में आत्मानंद स्कूल के बच्चों को लेकर जा रही वैन में अचानक आग लग गई. जिस समय ये घटना हुई, गाड़ी में कई बच्चे बैठे हुए थे. वैन में आग लगने के बाद ड्राइवर बच्चों को गाड़ी में ही छोड़कर फरार हो गया.

Fire in swami Atmanand School van
बिलासपुर में आत्मानंद स्कूल की वैन में आग

बिलासपुर: तखतपुर में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया. सुबह स्कूली बच्चों से भरी वैन में आग लग गई. गाड़ी में सवार सभी बच्चे आत्मानंद स्कूल के थे. इस हादसे में एक बच्ची झुलस गई है. बच्ची का इलाज चल रहा है. बाकी बैठे बच्चे बाल बाल बच गए. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

स्कूल वैन में आग लगने से बच्ची झुलसी:तखतपुर ब्वॉइज हाई स्कूल के पास स्थित आत्मानंद स्कूल का मामला है. यहां पढ़ने वाले बच्चे वैन और अपने संसाधनों से स्कूल आना जाना करते हैं. आज सुबह लगभग 10:00 बजे 6 बच्चे वैन में बैठकर स्कूल जा रहे थे. वैन जैसे ही गुरुद्वारा रोड के पास पहुंची उसमें आग लग गई. आग लगने के तुरंत बाद वैन ड्राइवर ने गाड़ी रोकी और मौके से फरार हो गया. आनन फानन में बच्चों ने वैन का दरवाजा खोला और बाहर निकले. इस दौरान एक स्कूली छात्रा झुलस गई.

Bhilai SBI Fire News: भिलाई में एसबीआई बैंक में भीषण आग, हो सकता है बड़ा नुकसान
Loot At Gunpoint In Bhilai Steel Plant : भिलाई स्टील प्लांट में बंदूक की नोक पर लाखों रुपये के तांबा की लूट

स्कूल वैन की करवाई जा रही फिटनेस जांच: बच्ची का नाम आराध्या केशरवानी है. उसे तखतपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. स्कूल वैन में आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है. गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर का भी पता किया जा रहा है. थाना प्रभारी एस आर साहू ने बताया कि वैन के मालिक का पता लगाया जा रहा है. वैन के फिटनेस प्रमाण पत्र और आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

Last Updated : Sep 22, 2023, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details