छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Apr 3, 2020, 10:40 AM IST

Updated : Apr 3, 2020, 10:57 AM IST

बिलासपुर के सरकंडा इलाके में एक युवती कोरोना वायरस की संदिग्ध पाई गई थी, जिसे उसके घर में क्वॉरेंटाइन किया गया था, लेकिन उसने लगातार महामारी अधिनियम का उलंघन किया, जिस पर कार्रवाई की जा रही है.

fir-filed-against-corona-suspected-woman-in-bilaspur
कोरोना संदिग्ध युवती के खिलाफ FIR दर्ज

बिलासपुर: सरकंडा थाना क्षेत्र में एक कोरोना वायरस की संदिग्ध युवती के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. क्वॉरेंटाइन के बाद भी युवती निर्देशों को अनदेखा कर रही थी, जिसके बाद पुलिस ने युवती पर कार्रवाई की है.

कोरोना वायरस की संदिग्ध मरीज के खिलाफ FIR दर्ज

दरअसल, सरकंडा थाना क्षेत्र में बीते दिनों एक युवती को स्वास्थ्य विभाग ने घर में क्वॉरेंटाइन किया था. निर्देशों के तहत घर के बाहर कोविड 19 का पोस्टर भी चस्पा किया गया था. युवती को सोशल डिस्टेंस बनाने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन उसने न सिर्फ पोस्टर को उखाड़ दिया, बल्कि लगातार निर्देशों की अनदेखी कर बाहर भी आना-जाना कर रही थी. इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने युवती के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है.

एहतियातन युवती को भी क्वॉरेंटाइन किया गया

गौरतलब है कि बीते दिनों युवती कोलकाता से फ्लाइट से रायपुर पहुंची थी. इस दौरान बगल की सीट पर जो महाराष्ट्र का युवक बैठा था, उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद एहतियातन युवती को भी क्वॉरेंटाइन किया गया है.

Last Updated : Apr 3, 2020, 10:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details