छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

प्रीति की मौत पर जांच शुरू, विदेश मंत्रालय की भी ली जाएगी मदद

प्रीति चड्डा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत को लेकर परिजनों ने विदेश मंत्रालय और बिलासपुर पुलिस से इंसाफ के लिए गुहार लगाई है.

By

Published : Jun 28, 2019, 6:11 PM IST

Updated : Jun 28, 2019, 7:50 PM IST

डिजाइन इमेज

बिलासपुर: वरिष्ठ पत्रकार प्राण की बेटी की दुबई में संदिग्ध हालत में मौत के बाद परिजनों ने बेटी के पति पर शक जताते हुए इंसाफ के लिए विदेश मंत्रालय और बिलासपुर पुलिस से गुहार लगाई है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

प्रीति की मौत पर जांच शुरू

पूरे मामले में बिलासपुर एसपी प्रशांत अग्रवाल का कहना है कि मौत देश से बाहर हुई है, इसलिए पूरे मामले की जांच के लिए विदेश मंत्रालय की भी मदद ली जाएगी.

23 जून को संदिग्ध परिस्थिति में हुई थी प्रीति की मौत
बता दें कि गुरुघासी दास विवि से एमबीए में गोल्ड मेडलिस्ट रही प्रीति चड्डा की संदिग्ध मौत आबूधाबी में उनके निवास स्थान पर 23 जून रविवार को हुई थी. प्रीति दुबई की एक मल्टीनेशनल फर्म के एचआर विभाग में शीर्ष पद पर पदस्थ थी.

पति से हर रोज होता था विवाद
तीन साल पहले प्रीति का विवाह पायलट सिन्धु घोष से हुई थी, लेकिन बीते एक साल से उसका दाम्पत्य जीवन सही से नहीं चल रहा था, पति से रह-रह कर विवाद होता था, जिसकी जानकारी उसने बिलासपुर पहुंच कर अपने पिता प्राण चड्ढा और परिजनों को दी थी.

दुबई के होटल में भाड़े पर रहने लगी थी प्रीति
प्रीति अपने पति से नाराज होकर आबूधाबी के मकान को छोड़ कर दुबई के होटल में भाड़े पर रहने लगी थी. इसके बाद अभी ईद के मौके पर दुबई में मिली छुट्टियों को बिताने के लिए वह बिलासपुर आई थी और पति से चल रहे तनाव के बारे में घर पर बताई थी.

शुक्रवार को बिलासपुर पहुंच सकता है प्रीति का शव
प्रीति के परिजनों के मुताबिक शराब पीने के बाद प्रीति का पति आपा खो देता है. इसलिए प्रीति ने अपने पति से दूर रहना उचित समझा. प्रीति का शव शुक्रवार को बिलासपुर पहुंच सकता है, जहां उसका विधिवत अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Last Updated : Jun 28, 2019, 7:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details