छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मटियारी हत्याकांड का चश्मदीद गवाह आया सामने, जांच में जुटी पुलिस

सीपत थाना क्षेत्र के मटियारी गांव में सामूहिक हत्या के मामले में चश्मदीद गवाह के रूप में एक नाबालिग किशोर सामने आया है. जिसके बयान के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 25, 2020, 1:21 PM IST

Eyewitness of murder
मटियारी में 5 लोगों की हत्या

बिलासपुर:सीपत थाना क्षेत्र के मटियारी गांव में सामूहिक हत्या के मामले में पुलिस कारणों का पता लगाने में अभी भी जुटी हुई है. इधर हत्या में चश्मदीद गवाह के रूप में एक नाबालिग किशोर सामने आया है.

मटियारी में 5 लोगों की हत्या

घटना देर रात साढ़े 3 बजे के आसपास की बताई जा रही है. वारदात के दौरान चश्मदीद बीच-बचाव के लिए सामने भी आया, लेकिन मौके की गंभीरता को देखते हुए वो वहां से भाग निकला. पुलिस चश्मदीद की गवाही के आधार पर केस की जांट में जुटी है.

इलाके में सनसनी

शुरुआती जांच में यह स्पष्ट हो चुका है कि आरोपी मानसिक तौर पर परेशान था. बता दें कि बिलासपुर के मटियारी गांव में शुक्रवार को एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया था. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. मटियारी गांव में एक युवक ने अपने ही मां-बाप, दो भाई और एक बहन को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया था. खूनी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने चलती गाड़ी के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली थी.

बिलासपुर: युवक ने अपने परिवार के 5 लोगों को उतारा मौत के घाट, खुद भी की आत्महत्या

कुल्हाड़ी से की थी हत्या

जिन लोगों की हत्या की गई, उनमें दो नाबालिग भी हैं. वारदात की सूचना मिलते ही सीपत पुलिस मौके पर पहुंची गई थी. सीपत पुलिस के मुताबिक आरोपी रोशन ने सबसे पहले अपने पिता रूपदास, इसके बाद मां संतोषी बाई, भाई रोहित, बहन कामिनी और एक और भाई ऋषि की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की. इसके बाद आरोपी रोशन एक गाड़ी के सामने खुद कूद गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. प्रथम दृष्टया आरोपी मृतक के मानसिक तौर पर विक्षिप्त होने का संदेह जताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details