छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नशे में धुत चाचा ने चाकू से भतीजे को किया घायल

खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में चाचा ने भतीजे पर चाकू से हमला कर दिया. वारदात के बाद तखतपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 7, 2021, 8:41 PM IST

Drunken uncle injured his relative
चाचा ने भतीजे को किया घायल

बिलासपुर: जिले के एक गांव में खाना बनाने को लेकर हुए विवाद में चाचा ने भतीजे पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना के बाद परिजन घायल को तत्काल तखतपुर थाना में प्राथमिक इलाज कराने के बाद बिलासपुर के सिम्स अस्पताल ले गए. जहां उसका इलाज जारी है.

खाना बनाने को लेकर हुआ विवाद

तखतपुर क्षेत्र के कुशमुली गांव निवासी होरीलाल सोनी नाम का व्यक्ति रोजी मजदूरी का काम करता है. वह अपने बड़े और छोटे बेटों के साथ महाराष्ट्र के गढ़चिरौली कमाने खाने के लिए गया था. घर में उसका मझला बेटा राकेश सोनी रहता है. जो शाम करीब 7 बजे अपने पिता को फोन किया और बताया कि चाचा भीम बली शराब के नशे में खाना बनाने को लेकर गाली गलौच कर रहा है. साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहा है.

पढ़ें:धमतरी: बटनदार चाकू से हमला करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

होरीलाल ने पड़ोसी को दी जनकारी

होरीलाल ने पुलिस को पूरा मामला बताया. साथ ही उसने उसके गांव के ही लाला सोनी को फोन किया और चाचा भतीजे के झगड़े के बारे में घर जाकर देखने और समझाने को कहा.

फोन पर बताई चाकू मारने की बात

राकेश ने अपने पिताजी को रात करीब 11 बजे फिर फोन किया और बताया कि चाचा ने उसके पेट पर चाकू मार दिया है. इस पर वह गढ़चिरौली से लौटा तो लाला सोनी ने राकेश की क्लीनिक में भर्ती होने की बात बताई. युवक की हालत गंभीर होने पर उसे बिलासपुर सिम्स रेफर किया गया. फिलहाल तखतपुर पुलिस मामले पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details