छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 28, 2021, 8:23 PM IST

Updated : Nov 28, 2021, 9:13 PM IST

ETV Bharat / state

बिलासपुर में 13 लाख की नशीली दवा जब्त, तस्करी में शामिल दो महिला समेत 14 गिरफ्तार

बिलासपुर में पुलिस ने करीब 13 लाख रुपये की कीमत की प्रतिबंधित नशीली दवा (Banned Drug) जब्त की है. इसमें दवा के परिवहन में शामिल बाइक और कार भी शामिल है.

Drugs seized in action and accused
कार्रवाई में जब्त नशीली दवा और आरोपी

बिलासपुर :बिलासपुर शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पुलिस ने भारी मात्रा में प्रतिबंधित नशीली दवा (Banned Drug) बरामद की है. इनकी कीमत करीब 13 लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत कार्रवाई की है. बिलासपुर पुलिस ने ऑपरेशन क्लीन चलाकर शहर के कई अलग-अलग इलाकों से भारी मात्रा में कोडीनयुक्त कफ सिरप, नशीला इंजेक्शन और नशीली दवा जब्त की है. पुलिस ने नशीली दवा की तस्करी में उपयोग में लाई गई बाइक और कार भी जब्त की है. साथ ही पुलिस ने इस कार्रवाई में दो महिला समेत 14 लोगों को गिरफ्तार किया है.

कार्रवाई में जब्त नशीली दवा और आरोपी

लगातार मिल रही थी शिकायत

मामले में बिलासपुर एसपी दीपक झा (Bilaspur SP Deepak Jha) बताया कि लगातार शिकायत मिल रही थी कि शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नशीली दवा की बिक्री बढ़ गई है. युवा इसकी गिरफ्त में आते जा रहे हैं. मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी थाना क्षेत्रों में नजरें बनाए रखने और आरोपी की धर-पकड़ करने के निर्देश थाना प्रभारियों को दिये थे. इसके तहत आज पुलिस ने मिनी बस्ती जरहाभाटा में दबिश देकर सैकड़ों नशीली दवा के सिरप, इंजेक्शन और टैबलेट बरामद किये. साथ ही सीपत थाना क्षेत्र के कई इलाकों से 23 किलो गांजा भी जब्त किया है.

Last Updated : Nov 28, 2021, 9:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details