छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: घर में सो रहे अधेड़ की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 3, 2019, 10:14 AM IST

Updated : Apr 3, 2019, 4:44 PM IST

रानी गांव में रहने वाले एक अधेड़ की घर में सोते समय मौत हो गई, जिसे जांच के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अधेड़ का शव

वीडियो
बिलासपुर: जिले के रानी गांव में एक अधेड़ की घर में सोते समय मौत हो गई. पहले तो परिजनों ने अधेड़ की तबीयत खराब होना समझ रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसे भर्ती कराया. जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


मामला बेलतरा विधानसभा के रानी गांव का है. बताया जा रहा है कि, मृतक नशे में था और पेट दर्द से परेशान था. मृतक का नाम राधे लाल गोंड बताया जा रहा है. राधे शराब पीने का आदी था, इसकी वजह से बीते दो-तीन दिनों से उसके पेट में तेज दर्द हो रहा था.


पुलिस ने बताया कि, सोमवार की सुबह 11 बजे पेट दर्द की वजह से राधे सोने के लिए चला गया था, जब वो बहुत देर तक नहीं जगा तो परिजन उसे लेकर रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

Last Updated : Apr 3, 2019, 4:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details