छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला तीन दिन से लापता मजदूर का शव

गौरेला थाना क्षेत्र के कोरजा के तालाब में तीन दिन से लापता मजदूर अजय का शव मिला है. अजय ईंट भट्ठे में काम करता था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Feb 23, 2021, 3:21 PM IST

dead body of laborer found in pond
तालाब में मिला मजदूर का शव

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही:गौरेला थाना क्षेत्र के कोरजा इलाके के एक तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में एक मजदूर का शव मिला है. पुलिस ने गांव वालों की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला. शव की पहचान अजय कोल के रूप में हुई है. अजय ईंट भट्ठे में काम करता था और बीते तीन दिनों से लापता था. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अजय कोल मध्यप्रदेश के अनूपपुर का रहने वाला था. छत्तीसगढ़ के गौरेला के एक ईंट भट्ठे में ईंट निर्माण का काम करता था. 3 दिन पहले अचानक अजय लापता हो गया था. अजय की पत्नी और ईंट भट्टा संचालक दिलीप सोनी उसकी तलाश में जुटे थे. उसका कुछ पता नहीं चल रहा था. सोमवार को कुछ लोगों ने अजय का कुछ सामान ईंट भट्ठे के पास देखा था. इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को देर रात तालाब से बाहर निकाला.

पढ़ें: बिलासपुर के चकरभाटा में एक शख्स की लाश मिलने से सनसनी

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद होगी कारणों की पुष्टि

युवक की मौत कैसे हुई है, इसका अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है. रिपोर्ट आने पर ही मौत के सही कारणों की पुष्टि हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details