छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मरवाही: पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवती का शव, नहीं हुई पहचान

मरवाही थाना इलाके में पेड़ पर युवती का शव फंदे पर लटक रहा था. पुलिस ने पंचनामा करने के बाद शव को मर्च्यूरी में रखवा दिया है. अबतक मृतका की पहचान नहीं कर सकी है.

By

Published : Feb 19, 2021, 1:20 AM IST

Updated : Feb 19, 2021, 2:51 PM IST

dead-body-of-woman-found-in-suspicious-condition
फंदे से लटका मिला युवती का शव

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही:मरवाही थाना इलाके में एक अज्ञात युवती का शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ मिला है. इलाके में घटना की सूचना के बाद सनसनी फैल गई. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. शव को फंदे से उतार कर मर्च्यूरी में सुरक्षित रखवा दिया गया है. पुलिस अबतक मृतका की पहचान नहीं कर सकी है.


मरवाही थाना इलाके के पीछे स्थित अंग्रेजी शराब दुकान के पास एक पेड़ पर युवती का शव फंदे पर लटक रहा था. दोपहर 12 बजे के आसपास कुछ लोगों ने बरगद के पेड़ पर युवती के शव को फांसी के फंदे से लटकता देखा. उन्होंने इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना मरवाही पुलिस को दी गई.

देवभोग में आयोजित पदयात्रा में शामिल होंगे पीसीसी चीफ मोहन मरकाम

परिजनों की तलाश में पुलिस

पुलिस शाम 5 बजे के बाद मौके पर पहुंची.पं चनामा करने के बाद शव को मर्च्यूरी में रखवा दिया गया है. वहीं ग्रामीणों की मानें तो युवती आसपास की गांव की नहीं लग रही है. पुलिस युवती की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है. साथ ही अभी मौत के कारण का भी पता नहीं चल सका है. पोस्टमार्टम के बाद मौते के कारणों का पता चल सकेगा.

Last Updated : Feb 19, 2021, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details