छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: 16 नवंबर से लापता व्यक्ति की मिली संदिग्ध अवस्था में लाश

By

Published : Dec 3, 2020, 3:10 AM IST

Updated : Dec 3, 2020, 10:35 AM IST

खाई में एक व्यक्ति की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली है. व्यक्ति 16 नवंबर की शाम से लापता था. 22 नवंबर को मृतक की पत्नी ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है.

dead-body-found
लापता व्यक्ति की मिली संदिग्ध अवस्था में लाश

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही:गौरेला थाना क्षेत्र के चुगती पानी ज्वालेश्वर रोड स्थित मुख्य सड़क के किनारे खाई में एक व्यक्ति की लाश संदिग्ध अवस्था में मिली है. लाश को ग्रामीणों ने देखा था. जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. गौरेला पुलिस की टीम ने शव की पहचान कुदरी गांव में रहने वाले रजनीश डेनियल के रूप में की है. व्यक्ति कंप्यूटर रिपेरिंग का काम करता था.

पढ़ें:यहां जानिए किस राज्य में कितनी है आरटी-पीसीआर परीक्षण की कीमत

पुलिस ने घटनास्थल से रजनीश डेनियल के आधार कार्ड के साथ कुछ अन्य पहचान पत्र भी बरामद किए हैं. जिसके बाद पुलिस जांच में पता चला है कि रजनीश पिछले 16 नवंबर की शाम से घर से लापता है. वह कुछ देर में आने की बात कहकर निकला था, लेकिन जब 5 दिनों तक वापस नहीं आया, तो 22 नवंबर को मृतक रजनीश की पत्नी मार्ग्रेट डेनियल ने लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस भी उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन मंगलवार को उसकी लाश मिली है.

पढ़ें:सरोज पांडेय नाराज!: IIT भवन के भूमिपूजन कार्यक्रम को बीच में छोड़कर चली गईं, देखते रह गए CM और बाकी मंत्री

संदिग्ध अवस्था में मिला शव

मृतक रजनीश का शव काफी पुराना लग रहा है. साथ ही उसके शरीर पर कपड़े भी नहीं मिले. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई के बाद परिजनों को सौंप दिया है. फिलहाल मौत के असली कारणों का पता नहीं चल सका है. हालांकि पुलिस ने इसे पहली नजर में हत्या का मामला माना है. यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि हत्या की वारदात को अंजाम कहीं और दिया गया, जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने की नीयत से इसे खाई में फेंक दिया गया. फिलहाल पुलिस मामले में जांच गंभीरता से कर रही है. मृतक अंतिम बार किसके साथ दिखा, फिर कहां गया, इन सवालों के जवाब भी खोजे जा रहे हैं.

Last Updated : Dec 3, 2020, 10:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details