छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Marwahi Crime News: मरवाही में अधजली शव मिलने से सनसनी

मरवाही थाना क्षेत्र सिंगार बहरा इलाके में आज उस समय सनसनी फैल गई जब कुछ ग्रामीणों ने अधजली शव देखा. शव को दानीकुंडी-बैकुंठपुर मार्ग पर सड़क से थोड़ा अंदर जंगल की ओर फेंका गया था. मरवाही पुलिस (Marwahi Police) मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस शव को पोष्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

By

Published : Jun 15, 2021, 6:49 PM IST

FILE IMAGE
फाइल फोटो

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: मरवाही थाना क्षेत्र के सिंगार बहरा इलाके में अधजली शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव को दानीकुंडी-बैकुंठपुर मार्ग पर सड़क से थोड़ा अंदर जंगल की ओर फेंका गया था. लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी मरवाही थाने को दी. घटना की सूचना पर तत्काल मरवाही पुलिस मौके पर पहुचकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस हत्या कर शव को ठिकाने लगाने की नीयत से जंगल मे फेंके जाने की आशंका जाहिर की है. फिलहाल पुलिस मामले में पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. पूरा मामला जिले के मरवाही थाना क्षेत्र के सिंगारबहरा गांव के पास जंगल की है.

दरअसल मंगलवार सुबह जंगल से तेज बदबू आ रही थी. ग्रामीणों ने किसी जानवर के शव होने का आभास हुआ. जिसके बाद वे जंगल के अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. जंगल में युवक का शव पड़ा हुआ था. शव अधजली अवस्था में था. जिसके बाद ग्रामीण तत्काल मामले की सूचना मरवाही पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलते ही मरवाही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची. शव की शिनाख्त की पर मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई.

भाटापारा में धान के गबन का मामला, 17 आरोपी गिरफ्तार

आसपास के थानों से गुमशुदा इंसान के बारे में पता कर रही पुलिस

फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के लिए भेज दिया है. मामले में आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या कहीं की गई है. आरोपियों ने शव को ठिकाने लगाने की नीयत से जंगल मे लाकर फेंका है. फिलहाल पुलिस अभी शव की शिनाख्ती के लिए आसपास के थानों से गुमशुदा इंसान के बारे में जानकारी ले रही है. मृतक की शिनाख्त के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

बलौदाबाजार में भटगांव थाना प्रभारी से की गई मारपीट, 4 आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details