छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दवाई तुंहर द्वार के तहत तालापारा पहुंचे विधायक शैलेश पाण्डेय

By

Published : Apr 4, 2021, 7:54 AM IST

बिलासपुर में दवाई तुंहर द्वार के तर्ज पर करोना टीकाकरण का अभियान चल रहा है. तालापारा के घरों में जाकर लोगों से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली गई.

Dawai Tunhar dwar
दवाई तुंहर द्वार

बिलासपुरः दवाई तुंहर द्वार के तहत विधायक शैलेश पाण्डेय शहर के तालापारा पहुंचे. साथ में निगम के सभापति भी उपस्थित रहे. नगर भ्रमण के दौरान विधायक ने कहा कि जनजागरण से ही करोना पर विजय मिलेगी.

बिलासपुर में दवाई तुंहर द्वार के तर्ज पर करोना टीकाकरण का अभियान चल रहा है. अबतक 15 हजार से ज्यादा बिलासपुर के घरों में स्वास्थ्य विभाग की टीम और मितानिनें पहुंच चुकी हैं.

घर-घर दवाई

अब तक 60 हजार 182 लोगों की जानकारी बिलासपुर को इकठ्ठा हो चुका है. जिसमें 786 लोगों को उनके घरों में दवा भी दी गई है. शनिवार को बिलासपुर के ताला पारा क्षेत्र में वार्ड भ्रमण के दौरान नगर के विधायक शैलेश पाण्डेय और नगर निगम सभापति शेख नजिरुद्दिन, DPM लता बंजारे, शहर समन्वयक उमेश पाण्डेय, दिलिप कक्कड़, अलीम खान और वहां की मितानीन भी साथ रही.

धमतरी में शाम 6 बजे तक ही खुली रहेगी दुकानें

घर जाकर ली स्वास्थ्य की जानकारी

विधायक ने तालापारा के घरों में जाकर लोगों से उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा. साथ ही करोना के टीकाकरण के लिए अपील करते हुए उन्हें मार्गदर्शन भी दिया. उन्होंने कहा की इसी तरह से जनजागरण से हम सभी करोना से जीत पायेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details