छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

निर्माणाधीन मकान की छत पर मिली CSEB इंजीनियर की लाश, जांच में जुटी पुलिस

पेंड्रा रोड सीएसईबी कार्यालय में पदस्थ सहायक इंजीनियर की लाश एक निर्माणधीन मकान की छत पर संदिग्ध परिस्थियों में मिली. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुटी गई.

By

Published : May 27, 2020, 12:36 PM IST

Updated : May 27, 2020, 3:54 PM IST

dead body found on roof
छत पर मिली लाश

गौरेला-पेंड्रा-मरवाहीः पेंड्रा रोड सीएसईबी कार्यालय में पदस्थ सहायक इंजीनियर की लाश एक निर्माणधीन मकान की छत पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिली. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

छत पर मिली सीएसईबी इंजीनियर की लाश

मृतक का नाम विजय कुमार बताया जा रहा है, जो गौरेला थाना क्षेत्र के संजय चौक स्थित जमुना अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर पर रहता था. बताया जा रहा है कि मृतक पेंड्रा रोड के सीएसईबी कार्यालय में सहायक इंजीनियर था और अकेले किराए के मकान में रहता था.

पढ़ेंः-बिलासपुर: प्रवासी मजदूर को लूटने वाले आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

बगल की छत पर मिला शव

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सोमवार दोपहर ड्यूटी करने के बाद अपने घर चला गया. जिसके बाद उसका संपर्क किसी से नहीं हुआ. मंगलवार की रात कुछ लोगों ने विजय को उसके घर के बगल वाले निर्माणाधीन मकान के फर्स्ट फ्लोर पर खून से लथपथ देखा. लोगों ने पास जाकर देखा, तो उसके सिर पर गंभीर चोट थी और तन पर कपड़े भी नहीं थे. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंः-SECL कर्मचारी की बीच सड़क पर मिली लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

पुलिस ने आशंका जताई है कि मृतक गर्मी की वजह से बालकनी में टहल रहा था, इस दौरान शायद पैर फिसलने से वह नीचे गिर गया हो. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और रिपोर्ट आने के बाद मौत की सही वजह सामने आने की बात कही है.

Last Updated : May 27, 2020, 3:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details