छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIRAL VIDEO: चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों को जमकर पीटा

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भीड़ दो युवकों को बुरी तरह से पीट रही है.

By

Published : Jun 30, 2019, 5:29 PM IST

Updated : Jun 30, 2019, 9:32 PM IST

भीड़ ने युवकों को पीटा

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में मॉब लिंचिंग की कोशिश का मामला सामने आया है. सुअर चोरी का आरोप लगाते हुए भीड़ ने दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी.

भीड़ ने की युवकों की पिटाई

इतना ही नहीं भीड़ ने युवकों की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है. भीड़ की ओर से जिन युवकों की पिटाई की गई उनके नाम अभिषेक और शुभम बताए जा रहे हैं.

पिटाई का वीडियो वायरल
वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता कि आक्रोशित भीड़ में पहले तो युवकों को रस्सी से बांधा और फिर अपशब्द बोलते हुए उनके कपड़े उतारे और दोनों युवकों की जमकर पिटाई की.

पुलिस ने पीड़ित युवकों को किया गिरफ्तार
घटना बिलासपुर के सरकंडा थाने क्षेत्र के बंधवापारा की है, यहां बीते दिनों आरटीएस कालोनी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस ने हमलावरों को छोड़ पीड़ित युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एकतरफा कार्रवाई से पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

जांच के बाद होगी कार्रवाई
फिलहाल इस मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच चल रही है और जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

परिजन ने पुलिस पर उठाए सवाल
युवकों के परिजन न्याय की आस लेकर दर-दर भटक रहे हैं. पीड़ित अभिषेक की मां ने पुलिस अधीक्षक, बिलासपुर को लिखित शिकायत करके न्याय की मांग के साथ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े किए हैं. अब देखना होगा कि पुलिस पूरे मामले की सच्चाई से कब पर्दा उठाती है और कब कानून को हाथ मे लेकर युवकों की इस तरह पिटाई करने वालों पर कार्रवाई होती हैं.

नोट- हम इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं.

Last Updated : Jun 30, 2019, 9:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details