छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: पुलिसकर्मियों और पत्रकारों के साथ कर्मचारियों का किया गया कोरोना टेस्ट

By

Published : Jul 1, 2020, 9:16 PM IST

बिलासपुर के रतनपुर में पुलिस, पत्रकार सहित नगर पालिका के कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट किया गया है. यह टेस्ट रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर्स ने किया.

Corona test taken by others including police in Ratanpur
रतनपुर में पुलिस सहित अन्य का लिया गया कोरोना टेस्ट

बिलासपुर: जिले के रतनपुर में कोरोना वायरस से सुरक्षा के मद्देनजर बुधवार को पुलिस-पत्रकार सहित प्रशासनिक अधिकारियों का कोरोना टेस्ट किया गया. रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर्स ने रतनपुर पुलिस प्रशासन, रतनपुर नगर पालिका के कर्मचारी सहित स्थानीय पत्रकारों का कोरोना टेस्ट किया.

कोरोना जांच की बढ़ी संख्या

कोरोना योद्धा के रूप में काम कर रहे पत्रकार

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर्स के साथ रतनपुर के स्थानीय पत्रकार जो क्षेत्र में 22 मार्च से कोरोना योद्धाओ के रूप में काम कर रहे हैं. इसीलिए पत्रकारों की सुरक्षा को देखते हुए उनका भी कोरोना टेस्ट किया गया है.

पुलिसकर्मी और पत्रकारों का कोरोना टेस्ट

लॉकडाउन के दौरान कर्मचारियों की ड्यूटी

बता दें कि रतनपुर क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों ग्रामीणों नगर वासियों के बीच में कोरोना योद्धा के रूप में अपनी सहभागिता निभा रहे थे. इसी तरह से रतनपुर नगर पालिका के कर्मचारी भी लॉकडाउन के दौरान अपनी ड्यूटी निभाई.

कर्मचारियों का हुआ कोरोना टेस्ट

सामान्य बीमारियों का किया जा रहा 24 घंटे इलाज

वहीं रतनपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर्स 24 घंटे प्रवासी मजदूरों सहित ग्रामीण और नगर वासियों के सामान्य बीमारियों का जांच कर उनका इलाज कर रहे हैं. साथ ही लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दे रहे हैं.

प्रदेश के कई जिलों में कराए गए कोरोना टेस्ट

बता दें, प्रदेश के कई जिलों में भी पत्रकार-प्रशासनिक अधिकारियों सहित अन्य वरिष्ठ लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया है. इनके अलावा विधायक सहित कई अन्य जनप्रतिनिधियों के भी कोरोना टेस्ट कराए गए हैं. सभी का कोरोना टेस्ट सुरक्षा के दृष्टिकोण से कराया गया है. वहीं राज्य सरकार आगे भी ऐसे लोगों का कोरोना टेस्ट कराएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details