छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पेट्रोल-डीजल के दामों में आए उछाल को लेकर कांग्रेस का एक दिवसीय प्रदर्शन

देशभर में बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दाम को लेकर कांग्रेस इसका लगातार विरोध कर रही है. रविवार को भी शहर में बढ़ती मंहगाई को लेकर कांग्रेस ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Jul 6, 2020, 4:03 AM IST

Updated : Jul 6, 2020, 9:49 AM IST

congress protests
कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

बिलासपुर:पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने रविवार को तिफरा और सिरगिट्टी में एक दिवसीय धरने का आयोजन कर मोदी सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है, ऐसे समय में हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भारत की जनता से कोई लेना-देना नहीं है.

कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आज पूरा देश पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर परेशान है. पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने का खामियाजा आम आदमी को ही झेलना पड़ता है. कांग्रेस नेताओं ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है, इसके बाद भी मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल पर उत्पाद शुल्क लगाकर मूल्य वृद्धि कर रही है.

बेमेतरा: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस ने किया केंद्र सरकार का विरोध

'मोदी सरकार की नाकामी'

कांग्रेस नेता विजय केशरवानी ने कहा कि आज पूरा विश्व कोरोना संक्रमण की समस्या से जूझ रहा है. ऐसे समय में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि करना मोदी सरकार की नाकामी को जाहिर करता है. ब्लॉक अध्यक्ष अमित यादव ने कहा कि भारत आर्थिक मंदी की चपेट में है. ऐसे समय में पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडरों के दाम में वृद्धि करना आम जनता की जेब पर डाका डालने जैसा है.

भूपेश सरकार की गिनाई उपलब्धियां

प्रदर्शन के दौरान नेताओं ने भूपेश सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज हमारे प्रदेश की सरकार ने गरीबों की चिंता करते हुए राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत हर किसान के खाते में बोनस की राशि जमा कराई है. जिसने कोरोना के इस संकट काल में किसानों के लिए संजीवनी का काम किया है.

Last Updated : Jul 6, 2020, 9:49 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details