छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

गलवान पर सीएम बघेल ने पीएम मोदी को घेरा, बोले- कैसे मरे जवान..?

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने एक दिवसीय दौरे पर रविवार को बिलासपुर पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि मरवाही विधानसभा न बीजेपी का गढ़ है न जोगी कांग्रेस का है, मरवाही विधानसभा कांग्रेस का गढ़ है. साथ ही बघेल ने चीन को लेकर मोदी सरकार पर कई वार किए.

By

Published : Jul 5, 2020, 8:50 PM IST

Updated : Jul 5, 2020, 9:03 PM IST

cm-bhupesh-baghel-targets-modi-government-in-bilaspur
बिलासपुर में भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना

बिलासपुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने एक दिवसीय दौरे पर बिलासपुर पहुंचे. छत्तीसगढ़ भवन में मुख्यमंत्री भूपेश बघेलनेमीडिया से चर्चा के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मरवाही विधानसभा न बीजेपी का गढ़ है न जोगी कांग्रेस का गढ़ है, मरवाही कांग्रेस का गढ़ है.

गलवान पर सीएम ने पीएम को घेरा

बिलासपुर पहुंचे सीएम ने कहा कि मरवाही कांग्रेस का गढ़ है, जोगी जैसों के कारण कांग्रेस 15 साल सत्ता से बाहर थी. मरवाही का चुनाव महत्वपूर्ण चुनाव है. लिहाजा कांग्रेस वहां से हर हाल में जीत दर्ज करेगी. सीएम ने कहा कि हम पहले ही बचत से काम कर रहे हैं, संसदीय सचिव, निगम मंडल की जिम्मेदारी के साथ और बेहतर काम करेंगे.

बिलासपुर में भूपेश बघेल ने बीजेपी पर साधा निशाना

'कांग्रेस के पास चुनाव के पहले झीरम के सबूत थे, शराबबंदी के लिए योजना थी, लेकिन अब कुछ नहीं'

बीजेपी अपना शासन काल करे याद-बघेल

बघेल ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि 'बीजेपी आज सरकार को सफेद हाथी बता रही है, उनके समय में कौन सा हाथी था, इसलिए उनको बोलने का अधिकार नहीं है. यूपी में आठ जवान पुलिस के मारे गए, जबकि हमारे यहां रायगढ़ में लूटकांड की घटना हुई, दस घंटे में अपराधियों को पकड़ लिया गया, बीजेपी आरोप लगाने से पहले अपना शासन काल याद करे.

स्वास्थ्यकर्मियों का बीमा कराने की तैयारी, सिंहदेव ने शासन के पास भेजा प्रस्ताव

पीएम मोदी पर सीएम बघेल का निशाना
भूपेश बघेल यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि चीन में सैनिक कैसे मरे, पीएम को इसको बताना चाहिए, राहुल गांधी लगातार पूछ रहे हैं, जब चीन में कुछ नहीं हुआ तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लद्दाख जाने की जरूरत क्यों पड़ी.

रायपुर: बीजेपी-कांग्रेस एक दूसरे से पूछ रहे चुनावी वादों का हिसाब

भूपेश बघेल ने किया जीत का दावा

बता दें कि भूपेश बघेल रविवार को बिलासपुर के दौरे पर थे, जहां पर उन्होंने मोदी सरकार और बीजेपी पर चुन-चुन कर हमला किया. इसके साथ ही सीएम बघेल ने मरवाही उपचुनाव में जीत का दावा भी किया.

Last Updated : Jul 5, 2020, 9:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details