छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur news: बिलासपुर में सीएम का ताबड़तोड़ दौरा, बिल्हा वासियों को दी ये सौगातें

By

Published : May 13, 2023, 4:03 PM IST

Updated : May 13, 2023, 10:36 PM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शनिवार को बिलासपुर के बिल्हा विधानसभा पहुंचे हैं. सीएम इस दौरान कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. सीएम दो दिनों से लगातार बिलासपुर के विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात कर रहे हैं.

CM Bhupesh Baghel at Bilha
बिलासपुर में भेंट मुलाकात

सीएम ने बीजेपी को घेरा

बिलासपुर:मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट मुलाकात अभियान के तहत बिलासपुर जिले के दौरे पर हैं. शनिवार को मुख्यमंत्री सनाड्य कुर्मी क्षत्रिय समाज के शपथ ग्रहण समारोह में चकरभाठा पहुंचे. सीएम ने कई विकास कार्यों की सौगात बिल्हा वासियों को दी है. सीएम ने समाज के शपथ ग्रहण समारोह में कई बातें समाज के लोगों के सामने रखी हैं.

सीएम ने बीजेपी को घेरा

"आप सभी समाज के नवनियुक्त पदाधिकारी हैं. समाज को सदैव रचनात्मक दिशा में ले जाने में आप अहम भूमिका निभाएंगे. आप सभी शिक्षा पर विशेष रूप से कार्य कीजिए. कोई भी समाज जितना शिक्षित होता है. उतना ही जागरूक होता है. इसके साथ ही देश की तरक्की में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है." -भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

सीएम ने भाजपा पर साधा निशाना:शुक्रवार को बेलतरा विधानसभा में सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और केंद्र सरकार पर निशाना साधा. सीएम ने महंगाई को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को भी घेरा.

"अरुण साव की बुद्धि पर तरस आता है. सीमेंट, डीजल, पेट्रोल का रेट कौन तय करता है, सेस किसने लगाया. सेंट्रल एक्साइज की ड्यूटी किसकी है. सबको पता है. इस तरह गुमराह करने की कोशिश उन्हें नहीं करनी चाहिए. रेत खदानों का भी ऑक्शन हुआ है. भाजपा अपने शासन में क्या फोकट में घर पहुंचा कर रेत देती थी. सच्चाई यह है कि, महंगाई कम करने के लिए भारत सरकार क्या कर रही है. डीजल, पेट्रोल रसायनिक खादों में सेस कम कर दें, तो लागत में कमी आयेगी. भाजपा जबरजस्ती सरकार को बदनाम करने की कोशिश ना करें." -भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

ALSO READ इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें:

सामाजिक भवन की घोषणा:सनाड्य कुर्मी क्षत्रिय समाज के शपथ ग्रहण समारोह के अवसर पर मुख्यमंत्री ने सामाजिक भवन के लिए 50 लाख रुपए की घोषणा. इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने समाज के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई दी.सीएम विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के सभी 90 विधानसभा सीटों का दौरा कर रहे हैं. वह सरकारी योजनाओं का फीडबैक ले रहे हैं. लोगों से मिली जानकारी और शिकायत के आधार पर तुरंत कार्य कर रहे हैं.

Last Updated : May 13, 2023, 10:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details