छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: दो दिन से लापता बच्चे की नदी में मिली लाश

बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र के विवेकानंद कॉलोनी में रहने वाले 12 वर्षीय बच्चे की लाश अरपा नदी में मिली है. बच्चा दो दिनों से घर से लापता था.

By

Published : Jan 22, 2021, 10:59 AM IST

Corpse found in the river
नदी में मिली लाश

बिलासपुर: तोरवा थाना क्षेत्र के विवेकानंद कॉलोनी में रहने वाले 12 वर्षीय बच्चे का शव अरपा नदी में मिला है. बच्चा दो दिनों से घर से लापता था. तोरवा पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कई दिनों से नहीं खा रहा था खाना

तोरवा पुलिस के मुताबिक, विवेकानंद कॉलोनी निवासी सिकंदर प्रसाद यादव रेलवे कंस्ट्रक्शन विभाग में कार्यालय अधीक्षक के पद पर हैं. उनका बेटा केंद्रीय विद्यालय में कक्षा छठवीं की पढ़ाई कर रहा था. स्कूल बंद होने से वो घर में ऑनलाइन पढ़ाई करता था. बताया जा रहा है कि खाने-पीने पर वो ध्यान नहीं देता था, जिससे उसके माता-पिता बहुत चिंतित थे.

पढ़ें:मुंगेलीः दो दिन से लापता युवती की नदी में मिली लाश

पिता की डांट से आहत था बच्चा

17 जनवरी को भोजन नहीं करने पर पिता ने उसे डांट दिया था. जिसके बाद दूसरे दिन 18 जनवरी की सुबह 5:30 बजे सो कर उठने के बाद बाथरूम जाने निकला तभी से लापता था. अचानक लापता होने से परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. अचानक उसके लापता होने से घर मोहल्ले में हड़कंप मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के रहने वाले लोगो के सहयोग से शव को बाहर निकला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details