छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Child dies due to drowning in water filled pit : वन मंडल अधिकारी कार्यालय परिसर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत

By

Published : Jan 20, 2022, 11:36 AM IST

गौरेला पेंड्रा मरवाही में लापरवाही का बड़ा मामला सामने आया है. यहां के वन मंडल अधिकारी कार्यालय (Forest Divisional Officer Office Gourela Pendra Marwahi) परिसर में बाउंड्री वॉल के खोदे पानी भरे गड्ढे में डूबने से ढाई साल के मासूम की मौत हो गई.

Child dies due to drowning in water filled pit
वन मंडल अधिकारी कार्यालय परिसर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत

गौरेला पेंड्रा मरवाही :जिले के मरवाही वनमंडल अधिकारी के कार्यालय (Forest Divisional Officer Office Gourela Pendra Marwahi) परिसर में निर्माण कार्य चल रहा है. यहां बाउंड्री वॉल के लिए गड्ढा खोदा गया है. अचानक उस पानी भरे गड्ढे में एक ढाई साल का मासूम बच्चा गिर गया. दम घुटने से उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पूरा अमला मामले को दबाने का प्रयास करता रहा.
फ्लाईओवर के लिए बनाए गए गड्ढे में डूबने से मासूम की मौत

5 से 6 फीट तक पानी से भरा था गड्ढा
दरअसल, पूरा मामला जिले के गौरेला स्थित मरवाही वन मंडल परिसर के पास काष्ठागार परिसर का है. यहां बाउंड्री वॉल का निर्माण किया जा रहा है. इसलिए वॉल के गड्ढे को खुला छोड़ दिया गया था. कालम का 5 से 6 फीट खुदा गड्ढा पानी से भरा था. गड्ढे में फॉरेस्ट कालोनी निवासी मनोज शर्मा के ढाई साल के नाती की गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. वन विभाग मामले को दबाने में लगा था. इसी बीच घटना की सूचना गौरेला पुलिस को लगी. पुलिस का कहना है कि मासूम की मौत को लेकर मामला दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details