छत्तीसगढ़

chhattisgarh

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश और अन्य जजों को लगा कोरोना का टीका

By

Published : Mar 6, 2021, 5:13 PM IST

बिलासपुर हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश समेत अन्य जजों को कोरोना वायरस का टीका लगा है. वैक्सीनेशन के पहले पीआर रामचंद्र मेमन जिला अस्पताल का जायजा लिया. उन्होंने सभी लोगों से कोरोना टीका लगवाने की अपील की.

chief-justice-of-chhattisgarh-high-court-and-other-judges-were-vaccinated-corona
मुख्य न्यायधीश और अन्य जजों को लगा कोरोना का टीका

बिलासपुर:छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश पीआर रामचंद्र मेमन सहित अन्य जजों ने शनिवार को कोरोना वैक्सीन लगवाया. बिलासपुर के जिला अस्पताल में हाइकोर्ट के जजों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर विशेष व्यवस्था की गई थी. यहां कोर्ट के अन्य स्टाफ को भी आने वाले दिनों में कोरोना वैक्सीन लगाए जाएंगे.

मुख्य न्यायधीश और अन्य जजों को लगा कोरोना का टीका

ई-लोक अदालत के जरिए होगी 14 हजार से ज्यादा केस की सुनवाई

मुख्य न्यायाधीश ने अस्पताल का लिया जायजा

जिला अस्पताल में वैक्सीनेशन के दौरान कई जजों के परिवार के सदस्यों ने भी टीकाकरण करवाया. हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने जिला अस्पताल में कोविड-19 और कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर मौजूद व्यवस्था का जायजा लिया. मुख्य न्यायाधीश ने संतोष जताते हुए वैक्सीनेशन लगवाया. मुख्य न्यायाधीश ने अन्य लोगों को भी समय पर कोरोना का टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित किया.

छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट के मुख्य न्यायधीश पीआर रामचंद्र मेमन

प्रभु राम के जीवन को बयां कर रही कुमाऊं में बनी देश की पहली रामायण वाटिका

अस्पताल में व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश

बिलासपुर शहर के मुख्य चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रमोद महाजन ने अस्पताल में व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए थे. ताकि वैक्सीनेशन के समय कहीं भी व्यवस्था में कोई चूक ना हो जाए. इससे पहले जिले के पुलिस अधीक्षक समेत बिलासपुर कलेक्टर सारांश मित्तर ने भी कोरोना का टीका लगवा चुके हैं.

समाज में एक सकारात्मक संदेश देने की कोशिश

कोरोना वैक्सीन के सुरक्षित होने को लेकर लोगों के बीच अलग-अलग भ्रांतियां फैली हुई है. ऐसे में न्यायधीशों समेत समाज के महत्वपूर्ण पदों पर बैठे लोगों ने टीकाकरण कराकर समाज में एक सकारात्मक संदेश देने की कोशिश की है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details