छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

CS से ID प्रूफ मांगने वाले TI को मिलना चाहिए था इनाम : महंत

विधानसभा अध्यक्ष चरणदास और ज्योत्सना महंत मरवाही पहुंचे. जहां उन्होंने स्वास्थय केंद्र का निरीक्षण करते हुए मलेरिया-टाइफाइड से पीड़ित मरीजों का हालचाल जाना. साथ ही अडानी का भी विरोथ किया

By

Published : Jun 9, 2019, 7:42 PM IST

विधानसभा अध्यक्ष चरणदा

बिलासपुर: विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत और कोरबा से नवनिर्वाचित सांसद उनकी पत्नी ज्योत्सना महंत मरवाही पहुंचे, जहां उन्होंने गुल्ली ढांड गांव में पूजा-अर्चना के बाद गौठान की शुरुआत की. साथ ही मरवाही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण करते हुए मलेरिया-टाइफाइड से पीड़ित मरीजों का हालचाल जाना.

विधानसभा अध्यक्ष चरणदास मरवाही पहुंचे

इस दौरान महंत ने कहा कि, 'पाली तानाखार में सीएम की सुरक्षा में लगे TI द्वारा मुख्य सचिव का आईडी प्रूफ मांगने और उसके बाद उसके सस्पेंड होने के मामले में कहा कि, 'उसे इनाम दिय जाना चाहिए था, लेकिन व्यवस्था के तहत सीएम ने कुछ सोच-समझकर ये कार्रवाई की होगी'.

'अडानी का हम भी करते हैं विरोध'
साथ ही महंत ने दंतेवाड़ा के किरंदुल में आदिवासियों के आंदोलन को समर्थन देते हुए कहा कि, 'कांग्रेस पहले भी अडानी का विरोध कर रही थी, आज भी विरोध करती है'.

'मौसम के चलते कट रही बिजली'
वहीं महंत ने प्रदेश में हो रही बिजली कटौती को लेकर कहा कि, 'मौसम के चलते बिजली काटी जा रही है, जिसे जल्द ही दुरुस्त कर लिया जाएगा. वहीं लोकसभा चुनाव जीतने के बाद पहली बार मरवाही पहुंची कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने क्षेत्र की स्वास्थ्य समेत सभी समस्याओं को जल्द दुरुस्त करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details