छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Brutality in gaurella pendra marwahi: पेंड्रा में पति की हैवानियत , पत्नी पर उड़ेला खौलता पानी

पेंड्रा में पति पत्नी के घरेलू विवाद ने भयानक रुप ले लिया. यहां आरोपी पति ने पत्नी के ऊपर खौलता पानी उड़ेल दिया.पत्नी को इसके बाद बदहवास हालत में छोड़कर पति भाग गया.वहीं महिला की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने उसे पेंड्रा जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज जारी है.pendra crime news

By

Published : Jan 28, 2023, 4:49 PM IST

Fierce husband of Pendra
पेंड्रा में पति की हैवानियत

गौरेला पेंड्रा मरवाही : पेंड्रा में मामूली विवाद के चलते पति ने अपनी पत्नी पर चूल्हे में खौल रहे पानी को पत्नी के ऊपर उड़ेल दिया. जिसमें पत्नी गंभीर रूप से झुलस गई. महिला की चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी और परिजनों ने महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.वहीं परिजनों की शिकायत पर महिला के पति के खिलाफ पेंड्रा पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.वहीं आरोपी को उसके खिलाफ अपराध दर्ज होने की भनक लगते ही वो फरार हो गया है.

कहां का है मामला :पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के नवापारा बचरवार इलाके का है. जहां पर रहने वाली कुसुम चौधरी अपने पति शंकर चौधरी और बच्चों के साथ रहती थी.शंकर हमेशा पत्नी कुसुम से विवाद करता और उसे प्रताड़ित करता था. गुरुवार को कुसुम घर में खाना पका रही थी. चूल्हे में गर्म पानी को खौल रहा था. उसी समय उसका पति शंकर भी वहां पहुंच गया और पत्नी के साथ विवाद करने लगा. विवाद जब बढ़ा तो शंकर ने चूल्हे से खौलता पानी उठाकर कुसुम पर उड़ेल दिया.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में महिला को जिंदा जलाया

पड़ोसियों ने सुनी चिल्लाने की आवाज :कुसुम के पड़ोसियों ने जब चीखने की आवाज सुनी तो वो मौके पर पहुंचे. इसके बाद कुसुम की हालत देखकर 112 की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया.जहां पर महिला की हालत देखते हुए डॉक्टरों ने तत्काल महिला का उपचार शुरू कर दिया है. महिला की पीठ और पेट के हिस्से में गहरे जख्म है.वहीं अस्पताल से मिले मेमो और परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने महिला के पति शंकर चौधरी के खिलाफ घरेलू हिंसा के तहत अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में ले लिया है.लेकिन आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details