छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: बोदरी नगर पंचायत के 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, कार्यालय हुआ सील

नगर पंचायत बोदरी में निकायकर्मियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पहचान हई है. कार्यालय को 3 दिनों के लिए सील कर दिया गया है.

By

Published : Aug 30, 2020, 2:32 AM IST

Bodri Nagar Panchayat office
बोदरी नगर पंचायत के 2 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

बिलासपुर: नगर पंचायत बोदरी में निकायकर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद हड़कंप मच गया. निकाय प्रशासन के दो कर्मचारियों को संक्रमित पाया गया है. इसके बाद ऐहतियात के तौर पर बोदरी नगर पंचायत के कार्यालय को 3 दिनों के लिए सील कर दिया गया है. निकाय में कामकाज इससे प्रभावित हो रहा है. जिले में लगातार संक्रमण की दर तेज हो रही है. ग्रामीण इलाकों में भी व्यापक संक्रमण देखने को मिल रहा है.

पढ़ें: गरियाबंद: बिंद्रानवागढ़ विधायक डमरूधर पुजारी के परिवार में 6 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

कार्यालय सील होने के बाद कामकाज को दूसरी जगह शिफ्ट किया गया है. अधिकारी, कर्मचारी और जनप्रतिनिधि कोरोना संक्रमण रोकथाम के नियमों का पालन भी कर रहे हैं. बता दें बोदरी निकाय में 15 वार्ड हैं जहां मूलभूत सुविधा के लिए रोजाना कई शिकायतें सामने आती हैं. ऐसे में अधिकारी, कर्मचारी और जनप्रतिनिधि व्यवस्था में लगे हुए हैं. अन्य कर्मचारियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

प्रदेश में कोरोना संक्रमण दर तेज, आज 11 मौत

छत्तीसगढ़ में संक्रमण की दर तेजी से बढ़ रही है. आए दिन नए संक्रमितों का आंकड़ा अपना पुराना रिकॉर्ड तोड़ रहा है. शनिवार को 1हजार 513 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान प्रदेश भर के विभिन्न जिलों से हुई है. शनिवार को 11 संक्रमित मरीजों की मौत हो गई. ऐसे में प्रदेश में कोरोना से होने वाली मौत का कुल आंकड़ा 262 पहुंच गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details