छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ट्रैफिक जवान से बदसलूकी मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पार्टी ने मानी गलती

बिलासपुर में शनिवार को रेलवे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती ठारवानी और ट्रैफिक जवान के बीच विवाद का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले में कांग्रेस नेता ने ट्रैफिक जवान के साथ न सिर्फ अभद्रता की, बल्कि जवान को थप्पड़ दिखाने और उसे मारने की धमकी भी दी. इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. वहीं कांग्रेस नेता भी मान रहे हैं कि घटना में मोती ठारवानी की गलती है. हांलाकि कांग्रेस पार्टी ने कोई कार्रवाई नहीं की है. वहीं पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है. ( misbehavior with traffic police by Congress leader )

By

Published : Jun 20, 2021, 10:55 PM IST

Published : Jun 20, 2021, 10:55 PM IST

Updated : Jun 20, 2021, 11:05 PM IST

bjp-targets-congress
बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बिलासपुर: सत्ता का नशा कैसे सर चढ़कर बोलता है, इसकी बानगी बिलासपुर में लगातार देखने को मिल रही है. बीते दिनों दुकान खाली कराने को लेकर कांग्रेस नेता आपस में भिड़ गए थे. शनिवार को एक कांग्रेस नेता का ट्रैफिक जवान के साथ बदसलूकी की. (misbehavior with traffic police) जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हुआ. जिसके बाद शहर की राजनीति गरमा गयी. बीजेपी अब इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस को घेर रही है.

ट्रैफिक जवान से बदसलूकी मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

घटना के बाद से कांग्रेस पर बीजेपी का हमला

बता दें शनिवार को रेलवे क्षेत्र के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती ठारवानी ने ट्रैफिक जवान से गाली-गलौच कर उसे झापड़ मारने के लिए दौड़ाया. इस मामले में तारबाहर थाने में ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा समेत गैरजमानती धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है. उसकी तलाश की जा रही है. भाजपा नेता ने इसे कांग्रेसियों की संस्कृति करार देते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं कांग्रेस नेता बचाव में इस घटना की निंदा कर रहे हैं. (BJP attack on Congress )

वायरल VIDEO: सत्ता के नशे में कांग्रेस नेता की गुंडई ! सरे आम ट्रैफिक पुलिस के जवान से की बदसलूकी

कांग्रेस नेता के खिलाफ अपराध दर्ज

रेल्वे क्षेत्र ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष मोती ठारवानी ने ड्यूटी कर रहे ट्रैफ़िक सिपाही राम कुमार रजक से बदसलूकी की थी. इस मामले में तारबहार पुलिस ने मोती ठारवानी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है. फिलहाल उसकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं अपने खिलाफ अपराध दर्ज होने की जनकारी मिलते ही कांग्रेस नेता फरार हो गया है.

बीजेपी का कांग्रेस पर निशाना

बीजेपी जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत (BJP District President Ramdev Kumawat) ने कहा कि कांग्रेस जब भी सत्ता में होती है. ऐसी घटानाएं होती रहती हैं. उन्होंने कहा कि यही कांग्रेस की संस्कृति है. कांग्रेस नेता सत्ता के नशे में चूर हैं. और इसी के कारण ऐसी घटनाओं में संलिप्त हो रहे हैं. आए दिन इस तरह के मामले होते रहते हैं. उन्होंने बस स्टैंड पर हुई एक पूरानी घटना का भी जिक्र किया है. (BJP targets Congress)

कांग्रेस ने माना गलती हुई

वहीं शहर कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ऋषि पांडेय (City Congress Committee spokesperson Rishi Pandey) ने माना है कि कांग्रेस नेता से गलती हुई है. पुलिस के जवान से ऐसी अभद्रता गलत है. उन्होंने इसकी निंदा की है. हांलाकि अबतक इस मामले में कांग्रेस पार्टी ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

Last Updated : Jun 20, 2021, 11:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details