छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में बीजेपी का भूपेश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल

By

Published : Apr 24, 2021, 10:58 PM IST

छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर विपक्ष सरकार के खिलाफ हमलावर है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने घरों के बाहर भूपेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया है. सांसद अरुण साव, विधायक रजनीश सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी प्रदर्शन में शामिल हुए.

BJP state level virtual protest
बिलासपुर में बीजेपी का भूपेश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना की भयावह स्थिति और नियंत्रण में प्रदेश सरकार की नाकामी के खिलाफ छत्तीसगढ़ बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. प्रदेश स्तरीय वर्चुअल धरना दिया गया है. धरना प्रदर्शन 2 दिन से शाम 5 बजे तक किया गया है. इस दौरान कई बड़े भाजपा नेता धरना प्रदर्शन में शामिल हुए.

बिलासपुर में बीजेपी का भूपेश सरकार के खिलाफ हल्लाबोल

बीजेपी नेता और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद अरुण साव, विधायक रजनीश सिंह समेत पार्टी के पदाधिकारियों ने अपने घर के सामने बैठकर वर्चुअल धरना प्रदर्शन में शामिल हुए. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश सरकार को कोरोना के रोकथाम पर नाकाम बताया है.

कोरोना काल में बीजेपी का धरना, भूपेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ्तार तेज

धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश में कोरोना का विस्तार हो रहा है. अब 17000 से ज्यादा केस मिल रहे हैं. जिस प्रकार से संख्या बढ़ रही है ना यहां बेड की व्यवस्था है ना ऑक्सीजन की व्यवस्था है. प्रदेश में वेंटिलेटर की भारी कमी देखी जा रही है. अस्पताल के सामने कोरोना पॉजिटिव लोग दम तोड़ने को मजबूर हो रहे हैं. उन्होंने इसे भूपेश सरकार की नाकामी बताया है.

सूरजपुर में बीजेपी ने भूपेश सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

कोरोना मृत्यू दर बढ़ा

धरमलाल कौशिक ने प्रदेश में कोरोना से बढ़ रहे मौत के मामले को लेकर सरकार को घेरा है. सरकार पर मृत्यु दर को छुपाने का आरोप लगाया है. सरकार केवल बयानबाजी में लगी हुई है. यही वजह है कि सरकार को चेतावनी देने के लिए आज 1 दिन का धरना दे रहे हैं ताकि आने वाले समय में प्रदेश की व्यवस्था सुधर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details