छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chitfund मामले में बिलासपुर पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 25, 2021, 7:14 PM IST

Updated : Nov 25, 2021, 7:24 PM IST

बिलासपुर पुलिस ( Bilaspur police) ने चिटफंड (Chit fund) कंपनी बीएन गोल्ड के डायरेक्टर (Director of chit fund company BN Gold) अनिल शर्मा (Anil Sharma) और आनंद निर्मलकर (Anand Nirmalkar) को पुणे से गिरफ्तार (Arrested from pune) किया है. कंपनी के विरुद्ध छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh)के विभिन्न जिलों में 17 अपराध दर्ज हैं.

Bilaspur police arrested two accused
बिलासपुर पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिलासपुर: बिलासपुर पुलिस (Bilaspur police)ने चिटफंड (Chit fund) कंपनी बीएन गोल्ड के डायरेक्टर (Director of chit fund company BN Gold) अनिल शर्मा (Anil Sharma) और आनंद निर्मलकर (Anand Nirmalkar) को पुणे से गिरफ्तार (Arrested from pune)किया है. दरअसल, बीएन गोल्ड कंपनी के विरुद्ध छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में 17 अपराध दर्ज हैं. कंपनी के द्वारा लगभग 21 करोड़ की ठगी की गई है.

बिलासपुर एसपी दीपक कुमार झा

Balod crime news: बालोद में 5 साल की मासूम से रेप का आरोपी गिरफ्तार

चिटफंड प्रकरणों में टीम गठित कर हो रही गिरफ्तारी

छत्तीसगढ़ सरकार ने चिटफंड के प्रकरणों पर फरार आरोपियों की गिरफ्तारी करने और निवेशकों की धन वापसी की कार्रवाई के निर्देश दिए है. इसी कड़ी में आज बिलासपुर एसपी दीपक कुमार झा के निर्देश में विभिन्न कंपनियों के विरुद्ध दर्ज चिटफंड के प्रकरणों में टीम गठित कर गिरफ्तारी करने की कार्रवाही की गई. इसके तहत एक टीम ने बीएन गोल्ड के फरार आरोपियों की पतासाजी के लिए पुणे रवाना किया गया था. जहां से आरोपी अनिल शर्मा और आनंद निर्मलकर को हिरासत में लिया गया.

17 अपराध है दर्ज

गौर हो कि बीएन गोल्ड कंपनी के विरुद्ध जिले में दो और राज्य में कुल 17 अपराध दर्ज हैं, जिसमें ठगी की गई रकम लगभग 21 करोड रुपए हैं. बीएन गोल्ड कंपनी के विरुद्ध कांकेर में एक महासमुंद में, एक सरगुजा में, तीन मुंगेली में, एक बलोदा बाजार में, एक कोरबा में, एक बेमेतरा में, दो रायपुर में, एक बालोद में, दो पेंड्रा में अपराध दर्ज है. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से बारीकी से पूछताछ कर उनके नाम से अन्य संपत्तियों की भी जानकारी लेकर कुर्क करने की कार्यवाही की जाएगी.

Last Updated : Nov 25, 2021, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details