छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: नशे में धुत्त व्यक्ति की जेब से चुराये थे 49 हजार रुपये, गिरफ्तार

By

Published : Oct 9, 2020, 3:56 AM IST

नशे में धुत्त व्यक्ति के जेब से अज्ञात चोर ने 49 हजार रुपये पार कर दिए थे.लेकिन गनीमत रही कि सरकंडा पुलिस की सजगता से रकम समेत चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

police arrested accused of theft
चोरी का आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: सरकंडा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को शराब के नशे में सो जाना मंहगा पड़ गया. उसके जेब में रखे 49 हजार रुपये को किसी अज्ञात चोर ने पार कर दिया. लेकिन गनीमत रही कि सरकंडा पुलिस की सजगता से रकम समेत चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

टीकम सिंह ने सरकंडा थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह 49,500 रुपये लेकर रायपुर जाने के लिए करीब 1 बजे घर से निकला था. इसी दौरान रास्ते में प्रथम अस्पताल के पास कश्यप कैन्टीन में उसने शराब मंगाई और तालाब के पास चले गया. जहां छोटू नाम के युवक के साथ उसने शराब पी. इसके बाद पास के परिचित टेंट हाउस वाले शीतल देवागंन के घर वह गया. तब उसी टेंट हाउस में वह सो गया. करीब 5:30 बजे सोकर उठा तो देखा तो उसकी जेब से 49 हजार रुपये गायब थे.

पढ़ें-लकी ड्रॉ में कार देने के नाम से आरोपी ने ठगे 1 लाख 65 हजार, युवती ने दर्ज कराई FIR

व्यक्ति ने इसकी शिकायत थाने में की. पुलिस ने पतासाजी शुरू की.इस दौरान पता चला की संदेही राहुल देवांगन को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसने जुर्म करना स्वीकार किया. आरोपी के कब्जे से चोरी की रकम बरामद कर ली गई है. उसे गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details