छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 17, 2020, 10:44 AM IST

ETV Bharat / state

बिलासपुर: कोरोना वायरस के मद्देनजर विधायक शैलेष पांडेय ने ली स्वास्थ्य विभाग की बैठक

कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बचाव की तैयारियों को लेकर स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों की बैठक विधायक शैलेष पाण्डेय ने ली. बैठक में विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई.

Bilaspur Health Department
विधायक शैलेष पांडेय ने स्वास्थ्य विभाग की बैठक ली

बिलासपुर:शहर में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से बचाव की तैयारियों को लेकर बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में बताया गया कि शहर में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए करीब 750 बेड की व्यवस्था हो चुकी है. डॉक्टरों की नियुक्ति कर दी गई है. कहीं कोई दिक्कत आती है, तो शासन से मदद भी ली जाएगी.

विधायक शैलेष पांडेय ने स्वास्थ्य विभाग की बैठक ली

'सुरक्षित रखना है और सुरक्षित रहना भी है'

बैठक में सभी ने अपने-अपने सुझाव भी दिए. बैठक में मौजूद लोगों ने कहा कि हम सभी का कर्तव्य है कि कोरोना के संक्रमण से सभी को सुरक्षित रखें और सुरक्षित रहें.

स्वास्थ्य अधिकारी रहे मौजूद

बैठक में जिले के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डॉ प्रमोद महाजन, संभाग के कोविड हॉस्पिटल की इंचार्ज डॉ मधुलिका सिंह, CIMS बिलासपुर के डॉ पुनीत भारद्वाज, डॉ आरती पाण्डेय, डॉ शर्मा, डॉ निगम और विजय सिंह मौजूद रहे.

प्रशासन को सहयोग करने की अपील

बता दें कि बिलासपुर में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. इसकी रोकथाम के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. इसके बावजूद शहर के कई इलाकों से कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हो रही है. वहीं प्रशासन भी लोगों से सहयोग की अपील कर रहा है. इसकी रोकथाम के लिए सभी से नियमों का पालन करने की बात कही गई है, ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details