छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

VIRAL VIDEO: सरकारी संपत्ति को उठाकर ले जा रहा था युवक, पकड़े जाने पर मांगी माफी

बिलासपुर आईजी दिपांशु काबरा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो को रिट्वीट कर घटना पर चुटकी ली है. ETV भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

VIRAL VIDEO
सीढ़ी ले जाता युवक

By

Published : Jul 23, 2020, 2:39 PM IST

बिलासपुर: सोशल मीडिया में इन दिनों एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक बिजली विभाग की सीढ़ी उठाकर भाग रहा है, जिसका एक अधिकारी ने पीछा कर वीडियो बना लिया. अधिकारी के रोके जाने पर युवक ने माफी मांगी और सीढ़ी उठाने का कारण बताया. इस वीडियो को लेकर बिलासपुर आईजी दिपांशु काबरा ने भी चुटकी ली और रिट्वीट किया है.

वायरल वीडियो

दिपांशु काबरा ने रिट्वीट कर कहा है कि राष्ट्रीय संपत्ति आपकी अपनी संपत्ति है, लेकिन इसकी सिर्फ रखवाली करें और उठाकर न ले जाएं.

पढ़ें: VIDEO: बांस कटाई को लेकर अफसरों पर भड़का बीट गार्ड- 'कैसे थ्री स्टार लगा लिए, वर्दी उतरवा दूंगा खड़े-खड़े'

बिजली विभाग के कर्मचारी मरम्मत का काम कर रहे थे. इस दौरान दूर रखी लकड़ी की सीढ़ी को एक युवक उठाकर ले जाने लगा. इस बीच रोके जाने पर युवक ने बड़ी मासूमियत से माफी मांगी और कहा कि उसने सीढ़ी सूनसान जगह पर रखी देखी तो जरूरत की चीज समझकर उठा ली. जिसके बाद विभाग के कर्मचारी युवक के साथ हंसी-ठिठोली करने लगे.

वीडियो को किया जा रहा शेयर

ये वीडियो कहां का है, इसका पता नहीं चल पाया है पर लोग इसे देखकर आनंद ले रहे हैं. वीडियो बार-बार अलग- अलग सोशल साइट पर शेयर की जा रही है. हलांकी ETV भारत इसकी पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details