छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 16, 2023, 12:55 PM IST

ETV Bharat / state

Bilaspur Crime News: नकाबपोशों ने बुजुर्ग पति पत्नी और नातिन पर चाकू से किया हमला

बिलासपुर के एक मकान में बुधवार रात लूट की नीयत से घुसे नकाबपोशों ने तीन लोगों को चाकू मारकर घायल कर दिया है. पास पड़ोस के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. परिवार से मिली जानकारी के आधार पर बिलासपुर सिविल लाइन पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

Masked men attacked elderly husband and wife with knife
नकाबपोशों ने बुजुर्ग पति पत्नी पर चाकू से किया हमला

बिलासपुर: सिविल लाइन थाना क्षेत्र बिलासपुर में बुधवार रात दो अज्ञात नकाबपोश एक मकान में घुसे और बुजुर्ग पति पत्नी के साथ ही उनकी नातिन पर धारदार हथियार से हमला किया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना में घायल पति पत्नी और नातिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति सामान्य है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हमलावरों ने की जेवर और पैसों की मांग:सिविल लाइन थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि "बुधवार रात करीब 9 बजे दो अज्ञात नकाबपोश नेहरू नगर स्थित एक मकान में घुसे. वहां रहने वाले बुजुर्ग दंपति को नुकीला हथियार दिखाकर जेवर और नगद रुपये की मांग करने लगे. जेवर नहीं देने पर पति पत्नी और उसकी नातिन पर हमला कर दिया. बचाव के लिए परिवार शोर मचाने लगा. इससे घबराकर दोनों नकाबपोश मौके से फरार हो गए."

Raipur Crime News: रायपुर में पहले लूडो खेलने से मना किया, नहीं माना युवक तो घोंप दिया चाकू


टीवी देख रहे थे पति पत्नी, तभी जबरन घुसे आरोपी:पुलिस के मुताबिक "नेहरू नगर के रहने वाले रिटायर्ड अधिकारी 74 वर्षीय राधेश्याम और उनकी पत्नी सीमा अपने नातिन के साथ घर पर रहते हैं. बुधवार रात करीब 9 बजे तीनों घर पर थे. पति पत्नी टीवी देख रहे थे. बच्ची अलग कमरे में पढ़ाई कर रही थी. इसी दौरान अज्ञात नकाबपोश दो युवक जबरदस्ती उनके घर का दरवाजा खुलवा कर अंदर घुस आए. गले पर चाकू अड़ा कर सोना चांदी सहित रुपए की मांग करने लगे. बुजुर्ग दंपति ने मना किया तो नकाबपोश युवकों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी."

पड़ोसियों और किराएदार को आता देख भागे:परिवार के मुताबिक"नाना नानी पर हमला होता देख नातिन बीच बचाव करने पहुंची तो नकाबपोशों ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया. इस बीच सभी शोर मचाने लगे. ऊपर ही रहने वाले किराएदार और पड़ोसियों को आता देख हमलावर फरार हो गए. आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. घटना की सूचना मिलने पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज चेक करने के साथ ही आम लोगों से मामले की जानकारी ले रही है.'' फिलहाल हमलावर किसी प्रकार की लूट की घटना को अंजाम नहीं दे पाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details