छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरोना फाइटर्स का सम्मान, स्वास्थ्यकर्मियों का मनाया जन्मदिन

कोरोना से जंग लड़ने में प्रशासन की मदद करने और अपने स्तर पर भी लोगों की सहायता करने वाले समूहों का कलेक्टर और एसपी ने सम्मान किया, साथ ही स्वास्थ्य विभाग की दो कर्मियों का जन्मदिन भी मनाया.

By

Published : May 13, 2020, 11:25 PM IST

bilaspur-collector-honors-corona-warrior
कोरोना की लड़ाई में साथ देने वालों का किया सम्मान

बिलासपुर: पूरे देश में कोरोना ने हाहाकार मचाया हुआ है. कई कोरोना योद्धा लोगों को बचाने के लिए दिनरात मेहनत कर रहे हैं. जिनमें पुलिस, स्वास्थ्य, मीडिया, सफाई कर्मचारी सहित अन्य विभागों के लोग शामिल हैं. वहीं कई सामाजसेवी संस्थाएं भी लगातार कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही इस जंग में अपना योगदान दे रहे हैं. जिसके चलते जिला प्रशासन ऐसे समूह को सम्मानित कर रहा है, जो कोरोना महामारी से लड़ाई में योगदान दे रहे हैं. इसके अलावा दो स्वास्थ्यकर्मियों का जन्मदिन भी बुधवार को मनाया गया. जिला प्रशासन इस बात का विशेष ख्याल रख रहा है कि जो भी कोरोना से जंग लड़ने में प्रशासन और पुलिस की मदद कर रहा है, उसका हौसला बढ़ाते हुए सम्मान किया जाए.

स्वास्थ्यकर्मियों का मनाया जन्मदिन

पढ़े: रायगढ़: मनमानी कीमत पर बेच रहे थे नमक, प्रशासन ने वसूला जुर्माना

जन्मदिन की शुभकामनाएं दी

कोरोना से जारी इस जंग में बीते दिनों रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाले मजदूरों के स्वास्थ्य परीक्षण में जुटे हेल्थ वर्कर्स को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सम्मानित किया गया. इस दौरान कलेक्टर डॉक्टर संजय अलंग, पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रितेश अग्रवाल सहित जिला प्रशासन के अधिकारी उपस्थित थे. इन कोरोना योद्धाओं के सम्मान में बुधवार दोपहर रेलवे स्टेशन के प्रथम श्रेणी प्रतीक्षालय में बैठे हेल्थ वर्करों के बीच जाकर अधिकारियों ने तालियां बजाई.

इसके अलावा बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर मजदूरों के स्वास्थ्य परीक्षण के लिये तैनात जिला अस्पताल की लैब टैक्नीशियन अनामिका यादव और सकरी की सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी पूजा साहू का जन्मदिन भी मनाया गया. इस दौरान बिलासपुर कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए इन्हें चॉकलेट खिलाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details