छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'हम नहीं कर रहे हैं बदलापुर की राजनीति, निराधार है आरोप'

सीएम भूपेश बघेल ने जोगी परिवार के बदलापुर की राजनीति वाले बयान पर पलटवार किया है, उन्होंने कहा कि भाजपा के शिकायत के बाद प्रशासन ने कार्रवाई की है.

By

Published : Sep 7, 2019, 6:32 PM IST

Updated : Sep 7, 2019, 10:13 PM IST

सीएम भूपेश बघेल ने जोगी के आरोपो को निराधर बताया

बिलासपुर: बिलासपुर दौरे पर आए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शनिवार को जोगी परिवार के बदलापुर की राजनीति वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह आरोप गलत है. जो कुछ भी जोगी के खिलाफ शिकायत की कार्रवाई हुई, वो भाजपा के शासन में हुआ और वर्तमान में शिकायतकर्ता समीरा पैकरा भी भाजपा की नेत्री हैं. सरकार सिर्फ एक व्यवस्था के तहत कार्रवाई कर रही है.

हम नहीं कर रहे हैं बदलापुर की राजनीति

बघेल ने कहा 2003 में सबसे पहले नकली आदिवासी की शिकायत भारतीय जनता पार्टी ने की थी. जांच के लिए आयोग का गठन भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में हुआ और हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट की लड़ाई की शुरुआत बीजेपी के कार्यकाल में की गई. इसमें कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है. सीएम ने कहा कि वर्तमान में अमित जोगी का इलाज सिम्स के बाद एक निजी अस्पताल में चल रहा है, जो एक प्रक्रिया के तहत हो रहा है.

पढ़ें : अमित जोगी के मामले से कांग्रेस सरकार का नहीं कोई लेना-देनाः शिव डहरिया

143 करोड़ से अधिक विकास कार्यों का शिलान्यास
बता दें कि सीएम ने शनिवार को बिलासपुर दौरे के तहत 143 करोड़ से अधिक विकास कार्यों का शिलान्यास व भूमिपूजन किया. अपने उद्बोधन के दौरान सीएम ने आज आगामी 2 अक्टूबर से कुपोषण के खिलाफ लड़ाई लड़ने की बात कही.

Last Updated : Sep 7, 2019, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details