छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अरुण साव ने खरीदा नामांकन फॉर्म, कहा- 'कमजोर नहीं हैं अटल'

नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन बिलासपुर से भाजपा प्रत्याशी अरुण साव ने नामांकन फॉर्म खरीदा.

By

Published : Mar 29, 2019, 7:04 PM IST

arun saw

बिलासपुर: नामांकन प्रक्रिया के दूसरे दिन बिलासपुर से भाजपा प्रत्याशी अरुण साव ने नामांकन फॉर्म खरीदा. जिला निर्वाचन कार्यालय पहुंचे अरुण साव ने ईटीवी भारत से कहा कि वे मुकाबले के लिए तैयार हैं और अटल श्रीवास्ताव को कम नहीं आंक रहे हैं.

बीजेपी प्रत्याशी अरुण साव ने कहा कि नरेंद्र मोदी के आकर्षण के कारण वो पहले से भी ज्यादा मतों से जीतकर आएंगे. अरुण साव ने कहा कि वो अपने प्रतिद्वंद्वी को कभी कमजोर नहीं आंकते और बिलासपुर सीट पर त्रिकोणीय संघर्ष जैसे हालात बनेंगे ऐसा नहीं लगता.

वीडियो

अटल श्रीवास्तव भी खरीदेंगे नामांकन फॉर्म
ऐसी संभावना जताई जा रही है कि एक से दो दिन में कांग्रेस प्रत्याशी अटल श्रीवास्तव भी अपना नामांकन फॉर्म खरीद लेंगे. मिली जानकारी के मुताबिक आगामी 2 तारीख को स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बिलासपुर पहुंचेंगे और अपने प्रत्याशी के नामांकन फॉर्म को जमा करने के लिए वो खुद जिला निर्वाचन कार्यालय तक जाएंगे.

अमर बनाम बघेल मुकाबला !
सूत्रों की मानें तो बीजेपी प्रत्याशी के रूप में अरुण साव का चयन पूर्व विधायक अमर अग्रवाल के अनुशंसा पर हुआ है और कांग्रेस प्रत्याशी को सीएम भूपेश बघेल के बेहद नजदीकी चेहरों में से एक माना जाता है. लिहाजा हाईप्रोफाइल बिलासपुर सीट का यह मुकाबला परोक्ष रूप से भूपेश बनाम अमर के रूप में भी देखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details