छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जूनियर जोगी ने भूपेश सरकार की गतिविधियों पर उठाए सवाल

अमित जोगी लगातार सरकार पर निशाना साध रहे हैं अब उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से सरकार और नक्सलियों के बीच मिलीभगत होने का आरोप लगाया है.

By

Published : Jun 27, 2019, 8:26 AM IST

अमित जोगी

बिलासपुर : नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक के बाद अब JCCJ के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने भी परोक्ष रूप से भूपेश सरकार की गतिविधियों पर सवाल उठाए हैं.

भूपेश सरकार की गतिविधियों पर उठाए सवाल

जोगी ने कहा कि प्रदेश की स्थिति बहुत ही बुरी हो चुकी है, जो भी सरकार की आलोचना करता है तो उसके खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा लगा दिया जाता है या फिर नक्सली उनकी हत्या कर देते हैं. अमित ने बीजापुर के समाजवादी पार्टी के नेता और दंतेवाड़ा के विधायक रहे भीमा मंडावी की हत्या का उदाहरण देते हुए कहा परोक्ष रूप से सरकार की गतिविधियों पर सवालिया निशान लगाया था.

नक्सलियों के साथ कनेक्शन
बता दें कि छत्तीसगढ़ में विपक्ष में बैठी बीजेपी ने सत्ताधारी कांग्रेस पर नक्सलियों के साथ कनेक्शन होने का आरोप लगाया था. बीजेपी नेता धरमलाल कौशिक ने कहा कि लगातार प्रदेश में नक्सली गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है और सरकार की नीति इस पर स्पष्ट नहीं है. इस आरोप पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पलटवार करते हुए कहा था कि नेता प्रतिपक्ष के कथन से यह स्पष्ट हो चुका है कि उनका नक्सलियों से संबंध है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details