छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: बेजा कब्जा पर प्रशासन की कार्रवाई, अतिक्रमण पर चलाया बुलडोजर

By

Published : Nov 21, 2019, 2:18 PM IST

Updated : Nov 21, 2019, 8:14 PM IST

गुरुवार को पेंड्रा में अतिक्रमण हटाओ दल के साथ पुलिस और प्रशासन बुलडोजर के साथ सड़क पर उतरे और अतिक्रमण को हटाया. अतिक्रमण दस्ता ने सुबह नया बस स्टैंड से बेजा कब्जा हटाने की शुरुआत की. जिसमें मुख्य रोड पर टिन के शेड लगाकर दुकानों के सामने कच्चे-पक्के कब्जे किए गए थे उन्हें तोड़ा गया.

बेजा कब्जा पर प्रशासन की कार्रवाई

बिलासपुर: पेंड्रा मुख्य राजमार्ग क्रमांक 27 पर आए दिन यातायात बाधित होने और सड़क पर स्थाई-अस्थाई रूप से अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की. जिसमें अतिक्रमण करने वालों के भारी विरोध के बाद भी पुलिस प्रशासन ने नया बस स्टैंड से आजाद चौक के बीच लोगों के किए गए बेजा कब्जा को हटाया .

बेजा कब्जा पर प्रशासन की कार्रवाई

गुरुवार को पेंड्रा के मुख्य मार्ग में अतिक्रमण हटाओ दल के साथ पुलिस और प्रशासन बुलडोजर के साथ सड़क पर उतरा और अतिक्रमण को हटाया. अतिक्रमण दस्ता ने सुबह नया बस स्टैंड से बेजा कब्जा हटाने की शुरुआत की. जिसमें मुख्य रोड पर टिन के शेड लगाकर दुकानों के सामने कच्चे-पक्के कब्जे किए गए थे उन्हें तोड़ा गया.

इस दौरान दुकानदारों ने प्रशासन के ऊपर पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाया है, तो वहीं नगरीय प्रशासन विभाग के अधिकारी ने कार्रवाई को सही और निष्पक्ष बताया है. बेजा कब्जा हटाने के दौरान पुलिस बल के साथ राजस्व विभाग के अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे और आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रखने की बात कही. कब्जा हटाने के दौरान कई बार अतिक्रमण हटाने वाले दस्ते और स्थानीय लोगों के बीच वाद विवाद होता रहा.

Last Updated : Nov 21, 2019, 8:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details