छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Chitrashi Rawat wedding: चित्राशी की शादी में बॉलीवुड का जमावड़ा, चक दे इंडिया फिल्म की टीम पहुंची बिलासपुर, डांस और मस्ती में डूबे स्टार्स

शाहरुख खान की फिल्म चक दे इंडिया हॉकी के ऊपर बनी थी. इस फिल्म ने देश में बहुत नाम कमाया. फिल्म के सभी किरदार असल जिंदगी में भी दोस्त बन गए हैं. चक दे इंडिया फिल्म के कलाकार इन दिनों बिलासपुर में मौजूद हैं. सभी अपने साथी कलाकार की शादी में बिलासपुर पहुंचे हैं. शहर के एक निजी होटल में शादी का फंक्शन चल रहा है. फिल्मी दुनिया के सभी उभरते कलाकार यहा नजर आ रहे है.

Chak De India film actors reached Bilaspur
चक दे इंडिया फिल्म के कलाकार पहुंचे बिलासपुर

By

Published : Feb 3, 2023, 9:31 PM IST

Updated : Feb 3, 2023, 11:09 PM IST

चित्राशी की शादी में बॉलीवुड का जमावड़ा

बिलासपुर: ध्रुव आदित्य और चित्राशी से बात करने के दौरान पत्रकारों ने सवाल किया कि आप दोनों में पहले प्यार का इजहार किसने किया. तब चित्राशी और ध्रुवादित्य ने बताया कि "जब फिल्म में लवर की भूमिका निभा रहे थे. तब उन्होंने फिल्म में कई बार एक दूसरे को आई लव यू कहा. लेकिन असल जिंदगी में एक दूसरे को आई लव यू, कहा ही नहीं. बस एक साथ रहते थे और एक दूसरे के मन की बात सुन लेते थे."

कभी नहीं किया प्यार का इजहार:चित्राशी ने ध्रुवादित्य भगवानानी की चुटकी लेते हुए कहा कि "एक बार वह साथ बैठकर टीवी पर फिल्म देख रहे थे. तब फ़िल्म की हीरोइन ने हीरो से कहा कि तुम मुझे कभी प्यार का इजहार क्यों नहीं किए. तब उसे देखकर मैंने भी ध्रुवादित्य से कहा कि तुमने क्यों नहीं किया. मुझे प्यार का इजहार. तब ध्रुवादित्य ने हंसते हुए चित्राशी को आई लव यू कहा. हम दोनों एक दूसरे के पर इतना विश्वास करते है कि हमने प्यार का इजहार करना जरूरी नहीं समझा. बल्कि एक दूसरे के मन को समझा और एक दूसरे को प्यार करते रहे और उनकी जिंदगी अब शादी के मंडप तक पहुंच गई है."


रील लाइफ से रीयल लाइफ तक : चित्राशी ध्रुवादित्य भगवानानी से शादी कर अपने सुखी जीवन की कामना कर रही है. चित्राशी रावत ने बताया कि उन दोनों के मुलाकात लक फिल्म के दौरान हुई. जिसमें दोनों ने एक लवर के रूप में अपनी भूमिका निभाई और यह भूमिका कब असल जिंदगी में बदल गई और दोनों एक दूसरे के करीब आते चले गए. ये पता ही नहीं चला. इस तरह दोनों में प्यार हो गया.

यह भी पढ़ें: Chitrashi Rawat: चक दे इंडिया फिल्म की अभिनेत्री चित्राशी रावत बनेंगी रायपुर की बहू

शादी में चक दे इंडिया के कलाकार पहुंचे:चक दे इंडिया फिल्म के हॉकी टीम के कई कलाकार चित्राशी और ध्रुवादित्य भगवानानी की शादी में पहुंच चुके हैं. अभी भी कई बड़े कलाकारों का आना चल रहा है. सभी कलाकार इस शादी को लेकर अपने विचार रखे. सभी इस शादी से काफी खुश नजर आ रहे हैं. चक दे इंडिया की स्टार कास्ट में शामिल चित्राशी की सहेलियों ने जमकर डांस किया. बिलासपुर में शादी समारोह में स्टार्स की मस्ती देखते ही बन रही है.

Last Updated : Feb 3, 2023, 11:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details