छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रासुका के मामले में निगरानीशुदा बदमाश रितेश निखारे ऊर्फ मैडी जिलाबदर

By

Published : Feb 23, 2022, 11:52 PM IST

बिलासपुर में जिला प्रशासन ने अपराधी मैडी को जिला बदर कर दिया है. कलेक्टर ने यह कार्रवाई की है.

Action taken on Criminal Madi in Bilaspur
बदमाश मैडी हुआ जिलाबदर

बिलासपुर: जिले में बड़ी कार्रवाई करते हुए आदतन अपराधी रितेश निखारे ऊर्फ मैडी को जिला बदर कर दिया गया है. कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर ने जिला बदर का आदेश जारी किया है. आदतन अपराधी रितेश को 6 माह के लिए बाहर रहना होगा. इसके साथ ही 24 घंटे के भीतर आदेश का पालन नहीं करने पर वैधानिक कार्रवाई की भी चेतावनी दी गई है. रितेश निखारे उर्फ मैडी के विरूद्ध राज्य सुरक्षा अधिनियम के तहत जिला बिलासपुर और सीमावर्ती जिलों से जिला बदर की करवाई की गई है. जिला बदर की करवाई के लिए एसएसपी पारुल माथुर ने प्रतिवेदन बनाकर कलेक्टर को प्रेषित किया था.जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है.

एसएसपी के प्रतिवेदन पर कार्रवाई करते हुए कलेक्टर डॉ. सारांश मित्तर ने आज रितेश निखारे उर्फ मैडी को जिलाबदर करने का आदेश जारी किया है. आदेश के तहत बिलासपुर के साथ सीमावर्ती जिले जांजगीर चांपा, कोरबा, मुंगेली, जीपीएम, बलौदा बाजार और रायपुर सीमा क्षेत्र से आदतन अपराधी रितेश को 6 माह के लिए बाहर किया गया है. इसके साथ ही 24 घंटे के भीतर आदेश का पालन नहीं करने पर वैधानिक कार्रवाई की भी चेतावनी दी गई है

अपराधी को मिला था राजनीतिक संरक्षण
रितेश निखारे और मैंडी को कांग्रेस के बड़े नेताओं का संरक्षण प्राप्त था. वह राजनीति से जुड़े कई बड़े नेताओं और उनके समर्थकों के आसपास हमेशा नजर आता है. आदतन अपराधी जुआ, सट्टा, जमीन कब्जा, मारपीट, हत्या के प्रयास जैसे कई मामलों में मैडी शामिल था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details