छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुकान का ताला तोड़ 88 हजार रुपये का सामान चोरी, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर में 88 हजार रुपये के चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अकलतरा क्षेत्र का आदतन अपराधी है.

By

Published : Dec 11, 2019, 9:38 AM IST

दुकान का ताला तोड़कर पार किया 88 हजार का सामान
दुकान का ताला तोड़कर पार किया 88 हजार का सामान

बिलासपुर: शहर के व्यस्ततम रेलवे क्षेत्र के बड़े बाजार से एलईडी टीवी, 20 मोबाइल, 20 मेमोरी कार्ड चोरी होने का मामला सामने आया था, जिसके बाद पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार किया है.

आरोपी गिरफ्तार

पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र के बुधवारी बाजार का है, जहां एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के संचालक नंदलाल पोपटानी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि 3 और 4 अक्टूबर की रात में अज्ञात चोरों ने उसके दुकान का ताला तोड़कर एक एलईडी टीवी, 20 मेमोरी कार्ड, 20 मोबाइल फोन और 5 हजार नकद चोरी कर लिया है.

दुकानदार के मुताबिक लगभग 88 हजार रुपये के सामान चोरी होना बताया गया है. पूरे मामले में जांच के दौरान नंदलाल ने 3 मोबाइल का आईएमइआई नंबर उपलब्ध कराया था उसी के आधार पर तोरवा थाना प्रभारी ने अपने उच्च अधिकारियों से चर्चा कर एक टीम गठित की और तोरवा पुलिस साइबर सेल की मदद से मोबाइल उपयोगकर्ता का पता लगाया, जिसका लोकेशन ट्रेस करके पुलिस ने हसन उर्फ हस्सू को पकड़ा जो कि अकलतरा क्षेत्र का आदतन अपराधी बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details