छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: चोरी का आरोपी गिरफ्तार, हजारों का माल बरामद

तखतपुर में चोरी की घटनाओं को लगातार अंजाम देने वाले आदतन आरोपी को पकड़ने में सकरी पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर चोरी किए गए सामान और घटना में उपयोग किए गए रॉड को जब्त किया है.

By

Published : May 22, 2020, 4:10 PM IST

accused of theft arrested in takhatpur of bilaspur
चोरी के घटनाओं को अंजाम देने वाला आदतन आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

बिलासपुर:तखतपुर क्षेत्र में लगातार चोरी की बढ़ रही घटनाओं पर लगाम कसने के लिए सकरी पुलिस ने अभियान चलाया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाई गई है, जिसमें पुलिस को सफलता भी मिली है. चोरी के एक आदतन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में कई चोरियों का खुलासा किया है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के सामान और वारदात में उपयोग किए गए रॉड को बरामद कर लिया है.

बता दें कि सकरी क्षेत्र में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं, जिसके बाद एसपी के निर्देश पर सकरी पुलिस ने टीम बनाकर संदिग्धों की खोज शुरू की. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शंकर यादव नाम के शख्स ने अपने घर में चोरी का सामान रखा हुआ है, जिसे बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है.

सूचना पर सकरी थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस उसके घर पहुंची. जहां उससे पूछताछ की गई, जिसमें उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने परेश गुप्ता के परसदा स्थित गुड़ाखू डिब्बा कारखाने में 17-18 मई के दरम्यानी रात चोरी की थी. उसने बताया कि टीवी रिसीवर, पंखा और खाने-पीने की चीजों को उसने चुरा लिया था.

आरोपी ने भरनी स्थित मेला परिसर, पोड़ी स्थित पान ठेला और सकरी जोन कमिश्नर के परसदा रोड स्थित शासकीय निवास में भी चोरी करना कबूल किया.

पढ़ें: बेमेतरा: महिला से छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार

आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने एक गोदरेज अलमारी, एक्जहॉस्ट कूलर, 6 सीलिंग फैन, टीवी रिसीवर, एक गैस सिलेंडर और रॉड को जब्त किया है. जब्त सामानों की कीमत करीब 60 हजार बताई जा रही है. इस कार्रवाई में सकरी थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार यादव, प्रधान आरक्षक अशोक चौरसिया, दिवाकर सिंह, पंकज राय, आरक्षक अभिजीत डाहिरे और मौसम साहू शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details