छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: दुष्कर्म का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, कोर्ट ने भेजा जेल

तखतपुर पुलिस ने एक युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. दुष्कर्म का आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. संपर्क में आए पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है.

By

Published : Sep 24, 2020, 9:19 PM IST

accused-of-raping-minor-girl-found-corona-positive-in-takhatpur
दुष्कर्म का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

बिलासपुर: तखतपुर पुलिस ने एक युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी. इसके बाद आरोपी को आसमां सिटी से गिरफ्तार किया गया.

दुष्कर्म का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव

लॉकडाउन तोड़ने वालों पर प्रशासन सख्त, दुकान खोलने पर 10 हजार का चालान

पुलिस ने बताया कि जब आरोपी को तखतपुर लाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना जांच कराई गई, तो उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. अब संपर्क में आए सभी पुलिसकर्मियों का भी कोरोना टेस्ट किया गया, जो निगेटिव आया है. वहीं युवती ने बताया की आरोपी उसे बहला फुसलाकर ले गया था. साथ ही अपने घर आसमां सिटी में रखकर उसने दुष्कर्म किया.

रायपुर: शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी फरार

आरोपी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

पुलिस ने बताया कि परिजनों ने युवती के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद से लगातार वह आरोपी युवक और नाबालिग लड़की को ढूंढ रहे थे. इसके बाद पुलिस को मुखबिर की सूचना पर सफलता मिली. पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की के सैंपल भी कलेक्ट किए गए हैं, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है. जहां आरोपी का इलाज जारी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details