छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 6, 2021, 7:09 PM IST

ETV Bharat / state

बिलासपुर में चोरी के सामान के साथ आरोपी गिरफ्तार, लाखों की ज्वेलरी और नगदी लेकर भाग रहा था बदमाश

बिलासपुर की सिरगिट्टी थाना पुलिस ने आरोपी को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी घटना को अंजाम देकर दूसरे राज्य भागने की फिराक में था.

Theft and disclosure in Bilaspur
बिलासपुर में चोरी और खुलासा

बिलासपुर: चोरी की घटना को अंजाम देने के 1 घंटे बाद ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. आरोपी चोरी करने के बाद मकान की छत से कूदकर भाग रहा था. तभी चोट लगने की वजह से भाग नहीं पाया और गश्त में घूम रही पुलिस ने चोर को चोरी का सामान सहित धर दबोच लिया. पुलिस की सतर्कता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

चोरी के सामान के साथ आरोपी गिरफ्तार

नगदी समेत ज्वेलरी गायब

पुलिस ने बताया कि घटना आज सुबह 5 बजे की है. विवेक गोयल रामावर्ल्ड तिफरा में रहने वाले की नींद खुली तो देखा कि बेडरूम का दरवाजा खुला है. बेडरूम की आलमारी का ताला खुला है और सामान बिखरा हुआ है. जब पीड़ित ने आलमारी खोलकर देखी तो आलमारी में रखा 5 लाख 80 हजार रूपये और सोने चांदी के जेवर गायब है.

सरेराह लूट के अपराधियों को पुलिस ने दबोचा, एक का पहले से है रिकॉर्ड खराब

भागते समय चोटिल हुआ आरोपी

जिसके बाद पीड़ित ने चोरी की सूचना सिरगिट्टी थाना पुलिस को दी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पीड़ित विवेक गोयल ने बताया कि नगदी 5.80 लाख रूपये और सोने के 2 नग कड़े, 1 नग सोने का मंगलसूत्र, एक सोने की पेण्डेन्ट चैन के, सोने के कान का झुमका 2 नग, चांदी की हटरी 1 नग, चांदी की कटोरी 2 नग, चांदी का गिलास 01 नग कीमती 3 लाख रूपये से अधिक कुल कीमत 8.80 लाख रूपये चोरी हुये है. जब पुलिस ने आसपास सर्चिंग शुरू की तो इसी दौरान पास के ही सूने मकान में आरोपी चोरी का सामान अपने साथ लिए छुपा हुआ था. तभी आरोपी पुलिस को देखकर भागने लगा. लेकिन छत के ऊंचाई से कूदने पर वह घायल हो गया और पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बताया कि वह चोरी की घटना को अंजाम देकर दूसरे राज्य में भागने के फिराक में था. लेकिन आरोपी पहले ही पकड़ गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details