छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में युवक गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2021, 12:06 PM IST

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में नाबालिग को शादी (Rape with minor) का झांसा देकर दुष्कर्म करने और उसे गर्भवती होने के बाद देसी दवाईयों का सेवन करवाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Youth arrested for raping minor
नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में युवक गिरफ्तार

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: जिले में नाबालिग का दुष्कर्म (rape with minor) कर उसे गर्भवती करने वाले आरोपी को पुलिस ने 6 महीने बाद गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है. जहां आरोपी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, इस दौरान नाबालिग के गर्भवती होने पर उससे पीछा छुड़ाने के लिए देसी दवाईयों का सेवन भी करवाया.

नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में युवक गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर युवती से 8 साल तक दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पेंड्रा थाना क्षेत्र में नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि नवापारा में रहने वाला आरोपी आशीष भरिया ने उनकी बेटी को कुछ महीने पहले शादी करने का प्रलोभन दिया और उसे काम दिलाने के बहाने रायपुर ले गया. जहां नाबालिग के साथ आरोपी ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद नाबालिग के गर्भवती होने पर उसे जड़ी-बूटी खाने को देकर फरार हो गया. नाबालिग ने पूरा मामला अपने परिजनों को बताया. जिसके बाद उन्होंने थाने में इसकी शिकायत की.

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार

पेंड्रा थाना पुलिस पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म से जुड़ी कानूनी धाराएं और पॉक्सो एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की जांच कर रही थी. जिसके बाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि 24 वर्षीय आरोपी आशीष लॉकडाउन खुलने के कारण घर आया हुआ है. जहां पुलिस ने नवापारा में आरोपी को दबिश देकर गिरफ्तार (accused of raping a minor arrested) कर लिया.

दुष्कर्म की जांच के लिए बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा पहुंचा पौसरी

मामले में सौतेली बहन और जीजा भी शामिल : पीड़िता

पीड़िता और परिजनों का कहना है कि मामले में पीड़िता की सौतेली बहन और जीजा भी शामिल हैं. जो कमाने के लिए अलग-अलग जगहों पर जाते हैं. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details