छत्तीसगढ़

chhattisgarh

गौरेला पेंड्रा मरवाही: उत्तरप्रदेश से लौटा युवक मिला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Jul 10, 2020, 10:26 AM IST

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के गौरेला इलाके में एक कोरोना संक्रमित मरीज की पुष्टि हुई है. संक्रमित युवक उत्तरप्रदेश के प्रयागराज से लौटा था. जिसे कोविड-19 अस्पताल रेफर किया गया है.

A corona patient found in Gorella area
गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले एक कोरोना मरीज की पुष्टि

गौरेला पेंड्रा मरवाही: जिले के गौरेला इलाके के ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना वायरस ने दस्तक दी है. गुरुवार को एक प्रवासी मजदूर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. बताया जा रहा है कि बीते 23 जून को उत्तरप्रदेश से एक युवक अपने गांव लौटा था. जिसे गांव के ही क्वॉरेंनटाइन सेंटर में रखा गया था.

युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है और युवक को इलाज के लिए बिलासपुर कोविड 19 हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में काम करता था युवक

जानकारी के मुताबिक, पॉजिटिव मिला युवक काफी समय से उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में रहकर ईंट भट्ठे में काम करता था और 23 जून को अपने गांव वापस लौटा था. जिसके बाद स्थानीय प्रशासन ने युवक को गांव के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा था.

गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले एक कोरोना मरीज की पुष्टि

संक्रमित मरीज को किया गया बिलासपुर रेफर

युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे इलाज के लिए बिलासपुर कोविड अस्पताल रेफर किया गया है.

5 में से 3 मरीज पूरी तरह ठीक

जिले में अब तक 5 कोरोना केस पाए गए हैं. जिनमें से 3 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. आज के केस मिलाकर अब जिले के 2 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज बिलासपुर के कोविड-19 अस्पताल में जारी है.

छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस से 15वीं मौत

बता दें कि पूरे देश के साथ-साथ छत्तीसगढ़ में भी लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी होती जा रही है. छत्तीसगढ़ में गुरुवार को ही कोरोना वायरस से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. बुजुर्ग सरगुजा जिले का रहने वाला था, जिसकी उम्र 74 साल थी. इस मौत को मिलाकर छत्तीसगढ़ में अब तक 15 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details