छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: एक हजार रुपये लूट की गुत्थी सुलझी, पर्स लूटने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : Jul 17, 2020, 6:40 PM IST

रतनपुर के खूंटाघाट डैम में घूमने आई युवती का पर्स चोरी करने के केस में रतनपुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी से चोरी के रुपये सहित कई कार्ड भी बरामद किए हैं.

Money and card recovered
पैसे और कार्ड किए गए बरामद

बिलासपुर: रतनपुर के खूंटाघाट डैम में बीते 15 जुलाई को महिला से पर्स लूट कर भागने वाले बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से लूटे गए रुपए सहित ATM कार्ड और दूसरा सामान भी बरामद किया है.

पर्स चोरी करने वाला युवक

जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को रतनपुर के भाड़ी ग्राम में रहने वाली पूनम कश्यप रतनपुर में मौजूद खूंटाघाट बांध में घूमने आई थी, इसी बीच दोपहर करीब 12 बजे बड़े नहर के पास एक लुटेरा युवती का पर्स छीन कर भाग गया. पर्स में करीब एक हजार रुपये, ATM कार्ड और कई जरूरी दस्तावेज थे. घटना के बाद इसकी शिकायत रतनपुर थाने में दर्ज कराई गई थी.

शिकायत के बाद पुलिस ने की खोजबीन

पुलिस ने केस को गंभीरता लेते हुए लुटेरे की तलाश शुरू की. जल्द ही पुलिस ने युवती से लूटपाट के आरोपी बेलतरा नेवसा निवासी नवीन वैसवाड़े तक पहुंच गई. पूछताछ के दौरान नवीन बैसवाड़े ने पूनम कश्यप का पर्स लूट कर भागने की बात स्वीकार की.

ATM कार्ड-पैन कार्ड सहित रुपए बरामद

पुलिस ने आरोपी के पास से 1000 रुपए नकद और दो ATM कार्ड, पैन कार्ड और आधार कार्ड बरामद कर किया है.

पैसे और कार्ड किए गए बरामद

पड़ोसी ने चुराया था टीवी और टुल्लू पंप

वहीं, दूसरी ओर बीते 14 जुलाई को रतनपुर पुलिस ने एक और चोर को गिरफ्तार किया था. आरोपी युवक ने अपने पड़ोसी के घर से LED टीवी और टुल्लू पंप चोरी कर लिया था. जिसके बाद वकील ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. जांच के दौरान वकील का पड़ोसी युवक ही चोर निकला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details