छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

बिलासपुर के हिर्री थाना क्षेत्र में एक हादसे में एक युवक की मौत हो गई. मृतक अपनी बाइक से चकरभाटा जा रहा था. इस दौरान रास्ते में एक वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई .

By

Published : Mar 5, 2021, 3:12 PM IST

road accident
सड़क हादसा

बिलासपुर:हिर्री थाना क्षेत्र में एक हादसे में एक युवक की मौत हो गई. मृतक अपनी बाइक से चकरभाटा जा रहा था. इस दौरान रास्ते में एक वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई .

बिलासपुर में अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना हिर्री थाना पुलिस को दी. मृतक की पहचान टिकेश्वर मरकाम मेडंपार के रूप में की गई है. इधर हादसे के तुरंत बाद आरोपी वाहन चालक भागने में कामयाब रहा. मौके पर पहुंची पुलिस को स्थानीय लोगों का गुस्सा में झेलना पड़ा. चक्काजाम की आशंका को देखते हुए पुलिस ने आनन-फानन में शव को सड़क से हटवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया.

बिलासपुरः चोरी की 10 लाख रुपये के गहनों के साथ आरोपी गिरफ्तार

आरोपी वाहन चालक की तलाश

इस मामले में हिर्री पुलिस का कहना है कि अपराध कायम कर फरार वाहन चालक की तलाश की जा रही है. 20 वर्षीय मृतक टिकेश्वर. जिसके पिता मेड़पार स्कूल में शिक्षक हैं. टिकेश्वर सामान खरीदने चकरभाटा के लिए निकला था. इस घटना को लेकर मेड़पार और अमसेना गांव में शोक की लहर है. बहरहाल हिर्री पुलिस अपराध कायम कर घटना की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details