छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

अकलतरा विधायक के गोदाम को युवक ने किया आग के हवाले

बिलासपुर में एक युवक ने अकलतरा विधायक सौरभ सिंह के गोदाम में आग लगा दी. गोदाम में रखा लाखों रुपये का माल जल कर खाक हो गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

By

Published : Feb 14, 2021, 5:10 PM IST

Updated : Feb 14, 2021, 8:12 PM IST

boy set fire to warehouse
गोदाम में आग

बिलासपुर:सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मन्नू चौक में शनिवार रात एक नकाबपोश युवक ने अकलतरा विधायक सौरभ सिंह के गोदाम में लगा दी. आगजनी की वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया. आगजनी की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. करीब 15 लाख रुपये के नुकसान का अंदाजा लगाया जा रहा है.

विधायक के गोदाम को युवक ने किया आग के हवाले

आग लगने के बाद कोतवाली पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. टीम आग पर काबू पाने का प्रयास करती रही. सुबह तक आग पर काबू पाया गया. आगजनी की इस घटना में गोदाम में रखा लाखों रुपये का माल जल कर खाक हो गया है. आरोपी ने गोदाम के बाहर खड़ी पिकअप को भी आग के हवाले कर दिया.

बीच सड़क पर चाकूबाजी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

आरोपी युवक सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि युवक चेहरे को ढक कर गेट के अंदर आया. जिस ओर कैमरा लगा था उसके तार को काट कर बाहर चला गया.आगजनी की घटना को अंजाम देने वाला यह नहीं जानता था कि दूसरे तरफ एक और कैमरा लगा है. विधायक सौरभ सिंह के परिवार ने इस गोदाम को बारदाने के लिए किराए में देकर रखा था. शनिवार देर रात इस वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान में जुटी हुई है.

Last Updated : Feb 14, 2021, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details