छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पेंड्रा: युवक ने मोबाइल टावर से छलांग लगाकर की खुदकुशी

By

Published : Jan 20, 2021, 12:56 AM IST

पेंड्रा में एक युवक ने मोबाइल टावर से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल अब तक युवक के खुदकुशी करने की वजह पता नहीं चल पाई है.

man commits suicide by jumping from mobile tower
युवक ने लगाई मोबाइल टावर से छलांग

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: पेंड्रा में एक युवक ने मोबाइल टावर से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही 112 की टीम मौके पर पहुंची. टीम ने पेंड्रा थाना को घटना की सीचना दी. जिसके बाद पेंड्रा थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल युवक के खुदकुशी करने का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है.

मौके पर पहुंची पुलिस

पेंड्रा थाना के कोडगार कनईबहरा गांव का रहने वाला आसमान भैना मोबाइल टावर पर चढ़ गया. तभी गांव के कुछ लोगो की नजर अचानक टावर पर पड़ी. लेकिन जब तक लोग कुछ सोच या समझ पाते आसमान भैना ने टावर से छलांग लगा दी. जिसके बाद स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना 112 आपातकालीन सेवा को दी. सूचना मिलते ही 112 टीम जब मौके पर पहुंची तब तक युवक की मौत हो चुकी थी. जिसके बाद 112 की टीम ने घटना की जानकारी पेंड्रा पुलिस को दी.

पढ़ें:जांजगीर-चांपा: 4 लाख वोल्टेज के बिजली टावर पर चढ़ा शराबी व्यक्ति

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

मौके पर पहुंची पेंड्रा पुलिस ने मृतक आसमान भैना के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है कि आखिर आसमान ने खुदखुशी क्यों की. वहीं इस घटना से मोबाइल टावर कंपनी की भी लापरवाही दोनों सामने आ गई है. न मोबाइल टावर में किसी गार्ड की ड्यूटी होती है, न ही मोबाइल टावर के नीचे बेरिकेट लगाया जाता है. जिससे इस तरह की घटना दोबारा न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details