छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करते थे वसूली, 7 गिरफ्तार

By

Published : Jun 19, 2020, 1:09 PM IST

Updated : Jun 19, 2020, 4:39 PM IST

बिलासपुर पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है.

7 accused arrested
पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

बिलासपुर: सरकंडा पुलिस ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस गिरोह में दो युवती और चार युवक शामिल हैं. इस गिरोह ने अब तक कई लोगों को अपना शिकार बनाया है.

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

पढ़े: बिलासपुर: नाबालिग को ब्लैकमेल कर अनाचार करने वाला थर्ड जेंडर गिरफ्तार

एसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि इस केस में पुलिस के एक आरक्षक के भी शामिल होने की खबर मिली है, जिसकी जांच की जा रही है. गिरफ्तार आरोपी सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर चैट करते थे और बाद में दोस्ती करने के बहाने उनका अश्लील वीडियो और फोटो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर लाखों रुपए वसूल लिया करते थे.

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वसूलते थे रुपए

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने हाल ही में एक व्यक्ति से वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 2 लाख रुपये मांगे थे. पीड़ित अब तक आरोपियों को 36,000 दे चुका है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पहले भी सामने आ चुके हैं मामले

पकड़े गए आरोपियों में सूरज सार्थी, रामकुमार खंडेकर, कृष्णा शर्मा, अकाश कुमार निर्मलकर समेत दो महिलाएं शामिल हैं. बिलासपुर में हनी ट्रैप जैसा यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी इस तरह के मामलों में बिलासपुर पुलिस को सफलता मिल चुकी है.

Last Updated : Jun 19, 2020, 4:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details